28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Agra: पुलिस ने पकड़े छह चोर, सरगना कर रहा था 30 साल से चोरी, दिन में रेकी कर आगरा में ही कर डाली 12 चोरी

Agra: आगरा सिटी के पुलिस उपायुक्त विकास कुमार ने मंगलवार को प्रेस कान्फ्रेंस कर बताया कि पकड़े गये छह चोरों ने आगरा में चोरी की 12 वारदात कबूली हैं. एक करोड़ से अधिक मूल्य के माल के साथ दो बाइक, दो मोबाइल, एक तमंचा, 84 हजार कैश, ट्रॉली बैग और सोने- चांदी के आभूषण बरामद किए हैं.

Agra: आगरा पुलिस ने एक करोड़ के चोरी के माल के साथ छह चोरों को पकड़ा है. इन चोरों पर कुल 139 मुकदमा विभिन्न थानों में दर्ज हैं. ये गैंग दिन में रेकी और रात को चोरी करता था. आगरा सिटी के तीन थानों में चोरी की 12 वारदात कर चुका है. चोरी किये सोने के गहने बेचकर अपने लिये बाइक तक खरीद ली थीं. पुलिस ने सभी चोरों को जेल भेज दिया है. विशेष टीम बनाकर इनकी तलाश की जा रही थी.

आगरा सिटी पुलिस ने क्या बताया

आगरा सिटी के पुलिस उपायुक्त (DCP) विकास कुमार ने मंगलवार को प्रेस कान्फ्रेंस कर बताया कि पकड़े गये छह चोरों ने आगरा में चोरी की 12 वारदात कबूली हैं. एक करोड़ से अधिक मूल्य के माल के साथ दो बाइक, दो मोबाइल, एक तमंचा, 84 हजार कैश, ट्रॉली बैग और सोने- चांदी के आभूषण बरामद किए हैं.

सिटी के थाना शाहगंज में नौ, जगदीशपुरा में दो और थाना नाई की मंडी में चोरी की एक घटना को अंजाम दिया था. पकड़े गये चोर शातिर चोर है . चोरी किये गये माल से कुछ कीमती सामान बेचकर जो पैसा मिला था उससे दो बाइक खरीदी थीं. इन दोनों बाइक को भी बरामद किया गया है. गैंग के सभी छह सदस्यों को कानूनी कार्रवाई जेल भेज दिया गया है.

दशकों से चोरी की वारदात को दे रहे अंजाम
Also Read: आगरा जेल में तैयार रंग और गुलाल से खेली जाएगी ब्रज की होली, सब्जी और अरारोट से तैयार कर रहे मथुरा के कैदी

पुलिस उपायुक्त विकास कुमार ने बताया कि गैंग का सरगना यूसुफ उर्फ पप्पू है. सभी चोरों पर दर्ज मुकदमा को जोड़ लिया जाये तो कुल मुकदमा की संख्या 139 होती है. सरगना पप्पू पर 30 मुकदमे दर्ज हैं. यह 1997 सहित चोरी कर रहा है. कासिम पुत्र गुलाब खां पर 17 मुकदमा, राजू पुत्र बन्ना ठाकुर पर 33, राजकुमार पुत्र रामसिंह पर 26, पुरुषोत्तम पुत्र स्वर्गीय निरंजन लाल पर 20 और संजय पुत्र बशीर पर 13 मुकदमे दर्ज हैं. यह मुकदमे आगरा के कई थानों में दर्ज है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें