27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मल्लिकार्जुन खरगे आज झारखंड में, साहिबगंज से शुरू करेंगे हाथ से हाथ जोड़ो अभियान, तैयारी पूरी

श्री ठाकुर ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री खरगे विशेष विमान से दुमका आयेंगे़. दुमका से हेलीकॉप्टर से गुमानी कार्यक्रम स्थल पहुंचेंगे. कार्यक्रम में कांग्रेस कोटे के सभी मंत्री, विधायक, जिलाध्यक्ष, जिला कमेटी व सक्रिय कार्यकर्ता शामिल होंगे.

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे शनिवार को साहिबगंज के गुमानी (श्रीकुंड) स्थित प्लस टू मिल्लत उच्च विद्यालय के मैदान से हाथ-से-हाथ जोड़ो अभियान की शुरुआत करेंगे. श्री खरगे राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार झारखंड दौरा पर हैं. वह हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के लिए भी देशभर में सबसे पहले झारखंड पहुंच रहे है. राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरा को लेकर सारी तैयारी पूरी कर ली गयी है.

पार्टी के प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडेय, प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर सहित पार्टी के मंत्री, सांसद, विधायक संतालपरगना में कैंप कर रहे हैं. नेताओं ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया़ प्रदेश अध्यक्ष श्री ठाकुर ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम में झामुमो के मंत्री हफीजुल अंसारी, सांसद विजय हांसदा और विधायक शामिल होंगे.

श्री ठाकुर ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री खरगे विशेष विमान से दुमका आयेंगे़. दुमका से हेलीकॉप्टर से गुमानी कार्यक्रम स्थल पहुंचेंगे. कार्यक्रम में कांग्रेस कोटे के सभी मंत्री, विधायक, जिलाध्यक्ष, जिला कमेटी व सक्रिय कार्यकर्ता शामिल होंगे. श्री ठाकुर ने कहा कि कार्यक्रम में 50 हजार से अधिक लोगों के जुटने की संभावना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें