35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देवघर के सत्संग आश्रम में ठाकुर अनुकूल चंद के दर्शन कर दिल्ली रवाना हुए गृह मंत्री अमित शाह, देखें तस्वीरें

गृह मंत्री अमित शाह देवघर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हो गये हैं. बीएसएफ के विशेष विमान से रवाना हुए हैं. दिल्ली रवाना होने से पहले अमित शाह देवघर के सत्संग आश्रम पहुंचे. वहां अपनी पत्नी के साथ ठाकुर अनुकूल चंद, ठाकुर मां की प्रतिमा के दर्शन किए.

Undefined
देवघर के सत्संग आश्रम में ठाकुर अनुकूल चंद के दर्शन कर दिल्ली रवाना हुए गृह मंत्री अमित शाह, देखें तस्वीरें 6

गृह मंत्री अमित शाह दिल्ली जाने से पहले देवघर के सत्संग आश्रम पहुंचे. अमित शाह अपनी पत्नी के साथ देवघर के सत्संग आश्रम पहुंचे. जहां लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया.

Undefined
देवघर के सत्संग आश्रम में ठाकुर अनुकूल चंद के दर्शन कर दिल्ली रवाना हुए गृह मंत्री अमित शाह, देखें तस्वीरें 7

देवघर के सत्संग आश्रम पहुंचने के बाद अमित शाह ने ठाकुर अनुकूल चंद, ठाकुर मां की प्रतिमा के दर्शन किए. इससे पहले शनिवार को देवघर के बाबा मंदिर में पूजा अर्चना किये.

Undefined
देवघर के सत्संग आश्रम में ठाकुर अनुकूल चंद के दर्शन कर दिल्ली रवाना हुए गृह मंत्री अमित शाह, देखें तस्वीरें 8

बता दें कि देवघर का सत्संग आश्रम लाखों लोगों की आस्था का केंद्र है. देश-विदेश से बड़ी संख्या में ठाकुर अनुकूल चंद के अनुयायी यहां आते हैं. यहां की रसोई भी विशाल है.

Undefined
देवघर के सत्संग आश्रम में ठाकुर अनुकूल चंद के दर्शन कर दिल्ली रवाना हुए गृह मंत्री अमित शाह, देखें तस्वीरें 9

गृह मंत्री अमित शाह सत्संग आश्रम में थोड़ी देर रूके फिर उसके बाद वह वहां से देवघर एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गये. बता दें इस आश्रम में लाखों श्रद्धालुओं देश-विदेश से आते हैं. यहां के भोजन के लिए विशेष तौर पर बनाए गए आनंद बाजार नाम के छह मंजिला भवन में एक साथ सवा लाख से अधिक अनुयायी एकसाथ बैठकर प्रसाद ग्रहण करते हैं.

Undefined
देवघर के सत्संग आश्रम में ठाकुर अनुकूल चंद के दर्शन कर दिल्ली रवाना हुए गृह मंत्री अमित शाह, देखें तस्वीरें 10

बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह देवघर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हो गये हैं. बीएसएफ के विशेष विमान से रवाना हुए हैं. देवघर एयरपोर्ट पर झारखंड सरकार की ओर से मंत्री बादल विदाई के वक्त मौजूद थे. गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे, दीपक प्रकाश, बाबूलाल मरांडी सहित डीसी देवघर मंजूनाथ भजंत्री एसपी सुभाष चंद्र जाट आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें