28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (23-29 जनवरी 2023): कैसा बीतेगा जनवरी महीने का आखिरी सप्ताह ?

साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (23 जनवरी-29 जनवरी 2023): मेष से मीन राशिवालों के लिए जनवरी माह का आखिरी सप्ताह कैसा रहेगा? अपने दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार सप्ताहिक राशिफल जरूर पढ़ लीजिए.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (23-29 जनवरी 2023): कैसा बीतेगा जनवरी महीने का आखिरी सप्ताह? 13

मेष साप्ताहिक राशिफल

मेष राशि फैमिली लाइफ में समस्याओं का समाधान मिलेगा.लेेकिन पेशेंस रखें. इस सप्ताह एक ब्रेक ले कर सोचने-विचारने का समय है.जॉब में ट्रान्सफर,प्रमोशन होने की संभावना.पर्सनल लाइफ में आपसी सम्पर्क के बीच चले आ रहे विवाद, तनाव का निराकरण होगा.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (23-29 जनवरी 2023): कैसा बीतेगा जनवरी महीने का आखिरी सप्ताह? 14

वृष साप्ताहिक राशिफल

वृष राशि फैमिली लाइफ में सारी टेंशन का समाधान मिलेगा.स्वजन कुटुम्बों का आवागमन होगा. इस सप्ताह कैरियर में आपको पॉजिटिव रिजल्टस दिखाई देंगे. लव लाइफ में आपसी रिश्ते मधुर बनेंगे.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (23-29 जनवरी 2023): कैसा बीतेगा जनवरी महीने का आखिरी सप्ताह? 15

मिथुन साप्ताहिक राशिफल

मिथुन राशि धन-ऐश्वर्य-सुख- सम्पन्नता की प्राप्ति होगी.फैमिली लाइफ में आप कोई ठोस व महत्वपूर्ण निर्णय लेंगे. नौकरी और बिजनेस में आप सही फैसला लेंगे. पर्सनल लाइफ-पर्सनल लाइफ में अच्छे चेंजेज आएंगे.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (23-29 जनवरी 2023): कैसा बीतेगा जनवरी महीने का आखिरी सप्ताह? 16

कर्क साप्ताहिक राशिफल

कर्क राशि इस सप्ताह फैमिली लाइफ पर आपको अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है.संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. इस सप्ताह जॉब में आगे बढ़ने का अवसर सुलभ होंगे. आपसी रिश्ते में अतंरंगता बढ़ेगी.एक दूसरे को समझने में आसान होगा.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (23-29 जनवरी 2023): कैसा बीतेगा जनवरी महीने का आखिरी सप्ताह? 17

सिंह साप्ताहिक राशिफल

सिंह राशि फैमिली में अपोजिट सिचुएशन का समाधान मिलेगा.धार्मिक कार्य में रूचि होगी. यदि आप जॉब की तलाश में हैं या कोई नया व्यवसाय शुरू करने के लिए सोच रहें हैं तो आपको सफलता मिलने में और कुछ दिन इंतजार करना पड़ेगा. प्रेमी की भावनाओं का सम्मान करें.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (23-29 जनवरी 2023): कैसा बीतेगा जनवरी महीने का आखिरी सप्ताह? 18

कन्या साप्ताहिक राशिफल

कन्या राशि आपकी कड़ी मेहनत और लगन पारिवारिक जीवन में सुखद परिणाम देगी. प्रोफेशनल लाइफ के लिए समय अनुकूल है.आपकी प्रसिद्धी चारों तरफ फैल सकती है. विवाह करने के इच्छुक हैं तो प्रयास करें सफलता मिलेगी.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (23-29 जनवरी 2023): कैसा बीतेगा जनवरी महीने का आखिरी सप्ताह? 19

तुला साप्ताहिक राशिफल

तुला राशि आपके परिवार को आपसे बहुत सी उम्मीदें है,उन्हे पूरा करने में खुद को समर्थ पाएंगें.परिवार में खुशनुमा माहौल बना रहेगा. सर्विस में बॉस आपके काम से बहुत खुश रहेगें,जिसका फायदा आपको मिल सकता है. लव लाइफ में चले आ रहे मनमुटाव दूर होंगे.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (23-29 जनवरी 2023): कैसा बीतेगा जनवरी महीने का आखिरी सप्ताह? 20

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल

वृश्चिक राशि इस सप्ताह आपका फोकस फैमिली और उससे जुड़ी खुशियों पर रहेगा. फाइनेंशियल मेटर में चली आ रही प्रॉब्लम्स से आपको राहत मिलेगी. रोमांस के लिए समय बेहतरीन है.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (23-29 जनवरी 2023): कैसा बीतेगा जनवरी महीने का आखिरी सप्ताह? 21

धनु साप्ताहिक राशिफल

धनु राशि आपको शुभ समाचार मिलेंगे और लाइफ भी एंजॉय करेंगे. विद्यार्थियों को परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता अवश्य प्राप्त पोगी. आकस्मिक धन लाभ होगा. आपके पर्सनल लाइफ में यदि कोई रोमांस का समय है.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (23-29 जनवरी 2023): कैसा बीतेगा जनवरी महीने का आखिरी सप्ताह? 22

मकर साप्ताहिक राशिफल

मकर राशि स्वजन –मित्रों के आवागमन से परिवार में प्रसन्नता के वातावरण बनेगा. इस सप्ताह कैरियर में अचानक परिवर्तन के योग बन रहे हैं.युवाओं के लिए भी यह समय चुनौती भरा रहेगा. नवविवाहितों की मैरेज लाइफ काफी एंज्वाइंग रहेगी.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (23-29 जनवरी 2023): कैसा बीतेगा जनवरी महीने का आखिरी सप्ताह? 23

कुंभ साप्ताहिक राशिफल

कुंभ राशि परिवार के सभी लोग आपसे प्रसन्न रहेगें. इस सप्ताह कैरियर के लिए बेहतरीन संयोग बन रहा है.परीक्षा-प्रतियोगिता-इंटरव्यू के माध्यम से नौकरी की तलाश में हैं तो आपको निराश नहीं होना पड़ेगा. अगर आप किसी को पंसद करते हैं तो बिना किसी संकोच के अपनी फीलिंग्स का इजहार करें.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (23-29 जनवरी 2023): कैसा बीतेगा जनवरी महीने का आखिरी सप्ताह? 24

मीन साप्ताहिक राशिफल

मीन राशि सुख-शांति का वातावरण रहेगा.आप परिवार की जिम्मेदारियों को ठीक ढंग से निभाएंगे. रोजी-रोजगार के उचित अवसर मिलने में अभी कुछ समय और इंतजार करना पड़ेगा. रोमांस के लिए समय अनुकूल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें