29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anupamaa: ये एक्ट्रेस निभायेंगी छोटी अनु की मां का किरदार, अनुज-अनुपमा की जिंदगी में आयेगा तूफान

प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी सूत्र ने कहा, "छवि, छोटी अनु की असली मां के किरदार में शो में एंट्री करेगी और अनुज (गौरव खन्ना) और अनुपमा (रूपाली गांगुली) के जीवन में परेशानी पैदा करेगी. वह अपने बच्चे को वापस चाहती हैं.

एक्ट्रेस छवि पांडे सीरियल अनुपमा में एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. उन्हें आखिरी बार टीवी शो शुभ लाभ में देखा गया था और यह शो अगस्त 2022 में खत्म हुआ था. वो इस शो में छोटी अनु (असमी देव) की असली मां की भूमिका निभाएंगी. पिछले कुछ दिनों से शो में इस किरदार की चर्चा हो रही है.

छवि पांडे करेंगी अनुपमा में एंट्री

प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी सूत्र ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, “छवि, छोटी अनु की असली मां के किरदार में शो में एंट्री करेगी और अनुज (गौरव खन्ना) और अनुपमा (रूपाली गांगुली) के जीवन में परेशानी पैदा करेगी. वह अपने बच्चे को वापस चाहती हैं. यह एक कैमियो रोल है, जो लगभग डेढ़ महीने तक चलेगा. उनके किरदार का नाम माया है और मौजूदा ट्रैक से पता चलता है कि कैसे अनु उससे प्यार करती है, लेकिन उसका चेहरा सामने नहीं आया है.”

दूसरी बार मां का किरदार निभा रही हैं छवि पांडे

छवि पांडे अपने करियर में लंबे समय के बाद मां की भूमिका निभा रही हैं. उन्होंने 2016 में सिलसिला प्यार का में 5 साल की बच्ची की मां की भूमिका निभाई थी. यह दूसरी बार है जब छवि टीवी शो में मां की भूमिका निभाएंगी. सूत्र ने कहा, “शुरुआत में छवि को एक मां की भूमिका निभाने में झिझक हुई थी, लेकिन फिर उन्हें लगा कि उनकी भूमिका इमोशनल है और भले ही यह एक कैमियो है, वह इसके लिए तैयार हो गईं, क्योंकि शो छोटे पर्दे पर अच्छा परफॉर्म कर रहा है.”

टीआरपी लिस्ट पर कब्जा जमाये हुए हैं अनुपमा

बता दें कि, टीवी शो अनुपमा की कहानी दो परिवारों- शाह और कपाड़िया के इर्द-गिर्द घूमती है. रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, गौरव खन्ना, मदालसा शर्मा, सागर पारेख, अरविंद वैद्य, अल्पना बुच इस शो में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. मौजूदा ट्रैक के अनुसार, अस्मी अपने दोस्त के साथ एक यात्रा पर जाती हैं और इस मिस्ट्री वुमन माया से मिलती है और उससे प्यार करती है. यह शो लगातार टीआरपी लिस्ट पर राज कर रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें