33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इकाना स्टेडियम में IND vs NZ मैच के टिकटों की बिक्री शुरू, खर्च करने होंगे इतने रुपये, 29 को होगा मुकाबला…

लखनऊ के इकाना इंटरनेशनल स्टेडियम में 29 जनवरी को भारत-न्यूजीलैंड के बीच टी-20 मुकाबला खेला जाएगा. टिकटों की कीमत 499 से लेकर 20000 रुपये तक निर्धारित की गई है. मुकाबले के लिए टिकटों की बिक्री ऑनलाइन शुरू हो गई है. स्टेडियम में 50 हजार दर्शक मैच का लुत्फ उठा सकेंगे.

Lucknow: राजधानी के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना इंटरनेशनल स्टेडियम में 29 जनवरी को भारत-न्यूजीलैंड के बीच टी-20 मुकाबला खेला जाएगा. इसे देखने के लिए खेल प्रेमियों में बेहद उत्साह है. लखनऊ में होने वाले इस क्रिकेट मैच को देखने के लिए आसपास के जनपदों से भी लोग पहुंचेंगे. वहीं इस मुकाबले के लिए टिकटों की बिक्री ऑनलाइन शुरू हो गई है.

उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के मुताबिक टिकटों की ऑनलाइन बिक्री पेटीएम पर हो रही है. काउंटर से टिकट बेचने की तारीख जल्द घोषित की जाएगी. मैच के करीब सप्ताह भर पहले से इकाना स्टेडियम के गेट पर बने काउंटरों पर बिक्री शुरू हो जाएगी. फिल्हाल मास्टर कार्ड सीरीज के इस दूसरे डे-नाइट मैच के टिकट पेटीएम पर ऑनलाइन बुक किए जा सकते हैं.

उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के मुताबिक करीब 50 हजार दर्शकों की क्षमता वाले इस स्टेडियम में जनरल स्टैंड यानी ईस्ट और वेस्ट के अलग-अलग मौकों के टिकटों की कीमत 499 से लेकर 3900 रुपये तक निर्धारित की गई है. वहीं सबसे महंगा टिकट कॉरपोरेट बॉक्स का होगा. इसके टिकट की कीमत 20000 रुपये रखी गई है. साउथ डायरेक्ट्रेट लॉन के टिकट 12500 रुपये तथा साउथ कॉरपोरेट बॉक्स और नॉर्थ लाउंड का टिकट 18000 रुपये का होगा. वहीं नॉर्थ प्लेटिनम लॉन क टिकटों की कीमत 8000 रुपये है.

मैच देखने को यहां इतने रुपये करने होंगे खर्च

  • ईस्ट एवं वेस्ट ब्लॉक: 499 से लेकर 3900 रुपये तक.

  • नॉर्थ साइड प्रेसिडेंशियल ए, बी और सेंटर गैलरी: 4000 रुपये.

  • साउथ साइड प्रेसिडेंशियल गैलरी: 5000 रुपये.

  • नॉर्थ प्लेटिनम लॉन एक और दो: 8000 रुपये..

  • साउथ डायरेक्ट्रेट लॉन एक और दो: 12500 रुपये

  • नॉर्थ कॉरपोरेट बॉक्स एवं नॉर्थ लाउंज: 18000 रुपये.

  • साउथ कॉरपोरेट बॉक्स: 20000 रुपये.

Also Read: Makar Sankranti: घुघुतिया बनाती है मकर संक्रांति को बेहद खास, जाने इस लोकपर्व की खासियत और जुदा अंदाज…

यूपीसीए के अधिकारियों के मुताबिक इस बार भी टिकट पर बारकोड रहेगा. ऐसे में कोई छेड़छाड़ हुई तो स्टेडियम में प्रवेश नहीं मिलेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें