27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Breaking News LIVE: साइना नेहवाल पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में अभिनेता सिद्धार्थ को समन

Breaking News LIVE Updates: यूपी चुनाव के पहले चरण के लिए बीएसपी ने सभी उम्मीदवारों के नामों का एलान कर दिया है. देश में कोरोना के हालात बेकाबू हैं. कई राज्यों में तेजी से बढ़ रही है संक्रमितों की संख्या. चीनी सेना ने सीमा से भारतीय युवक को किया अगवा. हर ताजा खबर यहां पढ़ें सभी बड़ी खबरें.

लाइव अपडेट

अभिनेता सिद्धार्थ को समन

साइना नेहवाल पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में अभिनेता सिद्धार्थ को समन

बुली बाई एप मामले में नीरज बिश्नोई पुलिस रिमांड पर भेजा गया

बुली बाई एप मामले में मुख्य आरोपी नीरज बिश्नोई और ओंकारेश्वर ठाकुर को 27 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया है.

पाकिस्तान के लाहौर में बम विस्फोट, एक की मौत कई घायल

पाकिस्तान के लाहौर में अनारकली बाजार में बम विस्फोट हुआ है जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गयी है और कई घायल हैं.

बुलीबाई ऐप केस में आरोपियों की जमानत याचिका खारिज

बुलीबाई ऐप केस में आरोपी विशाल कुमार झा, श्वेता सिंह और मयंक रावत की जमानत याचिका खारिज कर दी गयी है. तीनों आरोपी अभी न्यायिक हिरासत में हैं.

लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादी जहांगीर नाइकू गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि, लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादी जहांगीर नाइकू को सेना की संयुक्त टीम ने शोपियां के चदूरा बडगाम से गिरफ्तार किया है.

सीएम पुष्कर सिंह धामी खटीमा लड़ेंगे चुनाव

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में सीएम पुष्कर सिंह धामी खटीमा से और प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक हरिद्वार से लड़ेंगे चुनाव.

AAP का न्योता

आम आदमी पार्टी के संयोजन अरविंद केजरीवाल ने उत्पल पार्रिकर को AAP की टिकट पर चिनाव लड़ने की अपील की है. उन्होंने कहा कि, गोवावासियों को बहुत दुख होता है कि भाजपा ने पर्रिकर परिवार के साथ भी यूज एंड थ्रो की नीति अपनाई है. मैंने हमेशा मनोहर पर्रिकर जी का सम्मान किया है. आप के टिकट पर चुनाव में शामिल होने और लड़ने के लिए उत्पल जी का स्वागत है.

प्रियंका गांधी जारी करेंगी घोषणापत्र

यूपी विधानसभा चुनाव के लिए प्रियंका गांधी कल घोषणापत्र जारी करेंगी. कांग्रेस मुख्यालय से वो मेनिफेस्टो जारी कर रही हैं.

विधायक अदिति सिंह ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा

उत्तर प्रदेश की रायबरेली सदर से विधायक अदिति सिंह ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखकर इसी जानकारी दी.

पीएम मोदी ने किया अमृत महोत्सव कार्यक्रम का उद्घाटन

पीएम मोदी ने आज़ादी के अमृत महोत्सव से स्वर्णिम भारत की ओर कार्यक्रम का उद्घाटन किया.

सर्च ऑपरेशन जारी

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों से मुठभेड़ के बाद पूरे इलाके में सुरक्षा बल सर्च ऑपरेशन कर रही है. बता दें, बुधवार को मुठभेड़ में एक महिला नक्सली की मौत हुई थी.

अब भी आईसीयू में हैं लता मंगेश्कर

अब भी आईसीयू में हैं लता मंगेश्कर. डॉक्टरों ने कहा है कि उनका इलाज चल रहा है. उनके लिए प्रार्थना करें की वो जल्दी ठक हो जाएं.

भीषण आग के बाद जोरदार धमाका

सूरत के डाइंग और प्रिंटिंग मिल में भीषण आग के बाद हुआ जोरदार धमाका. मौके पर फायर बिग्रेड की गाड़िया पहुंच गई है.(आजतक न्यूज)

5जी इंटरनेट सेवा बना मुसीबत

अमेरिका में 5जी इंटरनेट सेवा मुसीबत बन गया है. हादसे के डर से एअर इंडिया ने भारत-अमेरिका मार्गों पर 14 उड़ानें रद्द कर दीं. बता दें, नई 5जी सेवा से विमानों की नौवहन प्रणाली के प्रभावित होने का खतरा है.

जारी रहेगा प्रतिबंध

राष्ट्रपति बाइडेन ने कहा है कि चीन पर लगा प्रतिबंध हटाना अनिश्चित है. इसकी मतलब है कि चीन पर लगा प्रतिबंध अभी जारी रहेगा. बता दें, अमेरिका की ओर से चीन पर दंडात्मक कार्रवाई के तहत शिनजियांग से आयात पर प्रतिबंध लगा दिया गया था. (एएनआई)

पेट्रोल सब्सिडी के लिए CMSUPPORTS ऐप लॉन्च

26 जनवरी से राशन कार्डधारी दोपहिया वाहन चालकों को पेट्रोल पर 25 रुपये की सब्सिडी मिलने लगेगी. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने इससे संबंधित ऐप लांच कर दिया. 26 जनवरी को दुमका से वह योजना को आरंभ करेंगे. झारखंड सरकार की कैबिनेट की हुई बैठक में इस योजना को मंजूरी दे दी गयी है.

पहले चरण के लिए बीएसपी के किया नामों का एलान

यूपी में पहले चरण के चुनाव के लिए बीएसपी ने सभी सीटों पर अपने उम्मीदवारों का एलान कर दिया है. बता दें, 15 जनवरी को बसपा प्रमुख मायावती ने पहले चरण के लिए 58 सीटों में से 53 सीटों पर उम्मीदवार उतारे थे, लेकिन अब उनमें से कई लोगों के नाम काटकर वहां से नए उम्मीदवारों का एलान किया है. बता दें कि 10 फरवरी को यूपी में पहले चरण के लिए चुनाव होना है.

देश में कोरोना के हाताल बेकाबू

देश में कोरोना के हाताल बेकाबू हो रहे हैं. महाराष्ट्र, गुजरात, आंध्र प्रदेश, असम, तमिलनाडु समेत कई राज्यों में कोरोना के आंकड़ों में बेतहाशा वृद्धि हुई है. बीते दिन बुधवार को देश में कोरोना (Coronavirus Cases in India) के 2 लाख 82 हजार 9 सौ 70 नए मामले दर्ज किए गए थे. वहीं, कोरोना (Corona Deaths) की चपेट में आकर 441 लोगों की मौत हो गई.

खुले बाजार में बिकेगा कोविशील्ड और कोवैक्सीन

अब खुले बाजार में बिकेगा कोविशील्ड और कोवैक्सीन. डीसीजीआई (DCGI) की एक एक्सपर्ट कमेटी ने इन दोनों वैक्सीन को खुले बाजार में बेचने की सिफारिश की है. रिपोर्ट के अनुसार, एक्सपर्ट कमेटी ने कोवैक्सिन और कोविशील्ड वेक्सीन को खुले बाजार में बेचने के लिए भारत बायोटेक और सीरम इंस्टीट्यूट आफ इंडिया अपील की है.

चीनी सेना ने सीमा से भारतीय युवक को किया अगवा

चीन की पीएलए ने भारतीय क्षेत्र के अंदर से अरुणाचल प्रदेश के अपर सियांग जिले से 17 वर्षीय किशोर का अपहरण किया. यह जानकारी राज्य से सांसद तापिर गाओ ने दी है. पीटीआई के अनुसार चीन की सेना पीएलए के कब्जे से भागे एक और लड़के ने स्थानीय अधिकारियों को अपहरण के बारे में जानकारी दी. अरुणाचल प्रदेश के सांसद तापिर गाओ ने कहा कि चीन की सेना द्वारा एक लड़के का अपहरण किए जाने के बारे में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री निशीथ प्रमाणिक को सूचित किया गया है और सरकारी एजेंसियों से लड़के की जल्द रिहाई कराने का अनुरोध किया किया गया है.

Posted by: Pritish Sahay

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें