35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पोस्टर चिपकाये जाने से दहशत में हैं लोग

सिल्ली : क्षेत्र के सिंगपुर इलाके में मंगलवार की रात पोस्टर चिपकाये जाने के बाद से दहशत का माहौल है. जानकारी के मुताबिक पोस्टर चिपका कर सिंगपुर नर्सिंग होम के मालिक डॉ रमनेश प्रसाद, टाइगर ईंट भट्ठा मालिक मनोहर साव तथा सूरज ईंट भट्ठा मालिक सुभाष साव से 20 से 50 लाख रुपये तक की […]

सिल्ली : क्षेत्र के सिंगपुर इलाके में मंगलवार की रात पोस्टर चिपकाये जाने के बाद से दहशत का माहौल है. जानकारी के मुताबिक पोस्टर चिपका कर सिंगपुर नर्सिंग होम के मालिक डॉ रमनेश प्रसाद, टाइगर ईंट भट्ठा मालिक मनोहर साव तथा सूरज ईंट भट्ठा मालिक सुभाष साव से 20 से 50 लाख रुपये तक की लेवी मांगी गयी है.

साथ ही 26 अप्रैल तक लेवी की राशि नहीं देने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी भी दी गयी है. पोस्टर में निवेदक के स्थान पर एसएसआइबी लिखा हुआ है. पोस्टर चिपकाये जाने की सूचना मुरी ओपी एवं सिल्ली थाना को दे दी गयी है.

हाल के दिनों में मुरी ओपी क्षेत्र में आपराधिक घटनाओं में वृद्धि होने से लोग चिंतित हैं. कुछ दिन पूर्व पिस्तौल का भय दिखा कर सुभाष साव की मोटरसाइकिल लूट ली गयी थी. अब पोस्टर चिपका कर लेवी की मांग की गयी है. इस घटना से लोग भयभीत हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें