33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

योग पर जंग: सुशील मोदी ने कहा, जिसे इच्छा होगी वही करेगा योग

पटना: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को मुख्यमंत्री नीतीश द्वारा योग की सलाह दिए जाने पर सूबे के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को पलटवार करते हुए कहा कि यह कोई जरूरी नहीं कि सब योग करें. इसमें जिसे इच्छा होगी, वही योग करेगा. इसके साथ ही सीएम द्वारा जीतन राम मांझी […]

पटना: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को मुख्यमंत्री नीतीश द्वारा योग की सलाह दिए जाने पर सूबे के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को पलटवार करते हुए कहा कि यह कोई जरूरी नहीं कि सब योग करें. इसमें जिसे इच्छा होगी, वही योग करेगा. इसके साथ ही सीएम द्वारा जीतन राम मांझी को विभीषण बताने पर उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को बताना चाहिए कि जब जीतन राम मांझी विभीषण हैं, तो रावण कौन हैं.

एक, पोलो रोड स्थित अपने आवास पर संवाददाताओं से बातचीत के दौरान योग को लेकर नीतीश के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए सुशील मोदी ने कहा कि अमित शाह भी एक आयोजन में रहेंगे. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार को बताना चाहिए कि वह क्या कर रही है. उन्होंने कहा कि योग पर तो बिहार का अधिकार है. पतंजलि का जन्म बिहार में हुआ था. हमें राज्य में सेवा का मौका मिला, तो स्कूली शिक्षा में योग को ऐच्छिक विषय के रूप में शामिल करेंगे.

एक अन्य सवाल के जवाब में मोदी ने कहा कि सुषमा स्वराज्य मामले में सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने भी इसे तूल नहीं देने की बात कही हैं. सपा नेता शिवपाल यादव ने इसे पार्टी का बयान बताया है. ऐसे में नीतीश कुमार किस प्रकार इस मामले में बयान दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि ब्रिटिश सरकार कोई कमजोर सरकार नहीं है. उसे बताना चाहिए कि आखिर किस आधार पर ललित मोदी को वीजा जारी किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें