37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुणे और गोवा के बीच शीर्ष पर पहुंचने की जंग

मडगांव : खिलाडियों के चोटिल होने से परेशान एफसी गोवा इंडियन सुपर लीग फुटबॉल टूर्नामेंट के कल यहां होने वाले सातवें दौर के मैच में जब एफसी गोवा से भिड़ेगा तो उसका लक्ष्य पिछली हार को भुलाकर वापसी करना रहेगा. लीग में भी आठ टीमों के बीच ज्यादा अंतर नहीं है. एफसी गोवा के छह […]

मडगांव : खिलाडियों के चोटिल होने से परेशान एफसी गोवा इंडियन सुपर लीग फुटबॉल टूर्नामेंट के कल यहां होने वाले सातवें दौर के मैच में जब एफसी गोवा से भिड़ेगा तो उसका लक्ष्य पिछली हार को भुलाकर वापसी करना रहेगा. लीग में भी आठ टीमों के बीच ज्यादा अंतर नहीं है.

एफसी गोवा के छह मैचों में दस अंक हैं और वह तालिका में शीर्ष पर चल रहे पुणे एफसी से केवल दो अंक पीछे है. यदि वह कल जीत दर्ज कर लेता है तो फिर से शीर्ष पर पहुंच जाएगा. एफसी गोवा के कोच जिको जानते हैं कि कल घरेलू दर्शकों के सामने जीत दर्ज करना कितना महत्वपूर्ण है. उन्होंने कहा, ‘‘मैं जानता हूं कि यह कड़ा मैच होगा लेकिन कई खिलाडियों के चोटिल होने के बावजूद हमारा ध्यान कल जीत दर्ज करने पर रहेगा.

मेरा सभी खिलाडियों पर भरोसा है कि वे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे और कल का मैच जीतेंगे जिससे हम पहले चरण के बाद शीर्ष पर पहुंच जाएंगे. इससे खिलाडियों को दूसरे चरण के लिये मनोबल बढ़ेगा. ” एफसी गोवा पिछले मैच में मुंबई एफसी से 0-2 से हार गया था जबकि पुणे एफसी की टीम केरल ब्लास्टर्स पर जीत दर्ज करके यहां आयी है. इससे उसके 12 अंक हो गये हैं और वह अपना विजय अभियान जारी रखने की कोशिश करेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें