28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ओम पुरी के करीबियों से लगातार पूछताछ कर रही है पुलिस, अभी तक नहीं मिला उनका मोबाइल!

दिग्‍गज अभिनेता ओम पुरी की मौत पर संस्‍पेंस दिनों दिन गहराता जा रहा है. पुलिस अभी भी फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार कर रही है ताकि मौत की असली वजह का पता लग सके. वहीं दूसरी तरफ ओशिवारा पुलिस को ओम पुरी का मोबाइल फोन बरामद नहीं हो पाया है. मोबाइल इस तहकीकात में एक अहम […]

दिग्‍गज अभिनेता ओम पुरी की मौत पर संस्‍पेंस दिनों दिन गहराता जा रहा है. पुलिस अभी भी फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार कर रही है ताकि मौत की असली वजह का पता लग सके. वहीं दूसरी तरफ ओशिवारा पुलिस को ओम पुरी का मोबाइल फोन बरामद नहीं हो पाया है.

मोबाइल इस तहकीकात में एक अहम हिस्‍सा साबित हो सकता है. बताया जा रहा है इस समय ओम पुरी का फोन उनकी दूसरी पत्‍नी नंदिता पुरी के पास है. नंदिता फिलहाल अंतिम संस्‍कारों के काम में व्‍यस्‍त हैं. पुलिस सही समय देखकर नंदिता से मोबाइल अपने कब्‍जे में लेगी.

मोबाइल के जरिए पुलिस का यह पता लगाना है कि ओम पुरी ने अपने अपने अंतिम समय में क्‍या किसी अपने करीबी को फोन किया था और अगर किया था तो किसे किया था. पुलिस लगातारा ओम पुरी के करीबी और उनके साथ काम करनेवालों से पूछताछ कर रही है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ओमपुरी के सिर पर चार सेमी लंबा जख्म होने की बात कही गयी है. ओशिवरा पुलिस सूत्रों के अनुसार ओमपुरी के कॉलर बोन व लेफ्ट आर्म पर हेयरलाइन फ्रैक्चर था. ओम पुरी के पड़ोसियों के मुताबिक वे गुरुवार शाम एक फिल्म की शूटिंग खत्म कर घर लौटे थे. शुक्रवार सुबह उनके ड्राइवर ने घर का दरवाजा खटखटाया. दरवाजा न खोले जाने पर ड्राइवर ने ही स्थानीय ओशिवारा पुलिस स्टेशन से संपर्क किया था.

किचन में मिली भी बॉडी

ओम पुरी का 66 वर्ष की उम्र में शुक्रवार 6 जनवरी को निधन हो गया था. उनकी न्‍यूड बॉडी उनके घर के किचन में मिली थी. साथ ही उनकी बॉडी में ऐल्कॉहॉल और पेनकिलर जैसी किसी दवा के भी अंश मिले हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें