33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुलिस के सामने चली गोली

बरवाअड्डा में भू-विवाद. राइफल-गाड़ी जब्त, चार गिरफ्तार जीटी रोड पंडुकी के समीप रविवार दोपहर जमीन विवाद को लेकर पुलिस की मौजूदगी में एक पक्ष द्वारा गोली चला देने से भगदड़ मच गयी. लोग जान बचाने के लिए इधर–उधर भागने लगे. बरवाअड्डा : घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि पंडुकी फ्लावर मिल के समीप […]

बरवाअड्डा में भू-विवाद. राइफल-गाड़ी जब्त, चार गिरफ्तार

जीटी रोड पंडुकी के समीप रविवार दोपहर जमीन विवाद को लेकर पुलिस की मौजूदगी में एक पक्ष द्वारा गोली चला देने से भगदड़ मच गयी. लोग जान बचाने के लिए इधर–उधर भागने लगे.
बरवाअड्डा : घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि पंडुकी फ्लावर मिल के समीप स्थित जमीन का बंटवारा कर चिह्नित करने के लिए पंडुकी, अजबडीह एवं पांडेयडीह के ग्रामीण बैठक कर रहे थे. व्यवसायी कृष्ण मुरारी चौधरी भी बैठक में अपनी खरीदी हुई जमीन को चिह्नित कराने के लिए पहुंचे थे. मौके पर पुलिस भी मौजूद थी. इस बीच धैया चंद्र बिहार कॉलोनी निवासी अभय नरेश ठाकुर दो गाड़ियों से चार–पांच साथियों के साथ पहुंचे.
आरोप है कि नरेश ने गाली–गलौज करते हुए काम बंद करने को कहा. धमकी दी कि काम बंद नहीं करने पर गोली मार दूंगा. इतने में उनके साथ आये एक व्यक्ति ने राइफल से गोली चला दी. गोली चलने के बाद भगदड़ मच गयी. ग्रामीण एवं कृष्ण मुरारी चौधरी जान बचाने के लिए भाग खड़े हुए. मौके पर पुलिस ने राइफल सहित अभय ठाकुर एवं उनके साथियों को दबोच लिया.
दोनों पक्षों ने थाना में दिये आवेदन : व्यवसायी कृष्ण मुरारी चौधरी ने बरवाअड्डा थाना में दिए आवेदन में कहा है कि रविवार को मैं पंडुकी के रैयतों से खरीदी अपनी जमीन की मापी करवा रहा था. इस बीच बरवाअड्डा पुलिस भी पहुंची. मैं पुलिस से बात कर ही रहा था कि धैया चंद्र बिहार कॉलोनी निवासी अभय ठाकुर, सुरेंद्रनाथ ठाकुर एवं गोरखनाथ ठाकुर कुछ अज्ञात शूटरों के साथ आ धमके और मुझे निशाना बनाकर गोली चलाने लगे. मेरी गाड़ी के चालक दिलीप सिंह ने धक्का देकर मुझे साइड किया. जिससे मैं बाल–बाल बच गया. शूटरों को सामने लाने से उसकी पहचान कर सकता हूं.
दूसरी ओर अभय नरेश ठाकुर ने थाना में दिए आवेदन में कहा है कि मैंने पंडुकी के रैयतों से सन 1992 में जमीन खरीदी है. उक्त जमीन पर कृष्ण मुरारी चौधरी, दिलीप पांडेय, तुलसी पांडेय एवं कमल पांडेय मिलकर जेसीबी लगाकर खुदाई कर कर रहे थे. सूचना पर पहुंचा और मना किया तो सभी ने मिलकर लाठी–डंडे से हमला बोल दिया. मैं जान बचाने के लिए किसी तरह भाग कर थाना पहुंचा. उक्त जमीन में टाइटल सूट केस भी चल रहा है. पुलिस आरोपियों पर कार्रवाई करे. पुलिस ने दोनों पक्षों के आवेदन पर मामला दर्ज कर लिया है.
घटनास्थल से खोखा बरामद : पुलिस ने अभय नरेश ठाकुर, गोरखनाथ ठाकुर, सुरेंद्र नाथ ठाकुर और कृष्ण मुरारी चौधरी को को गिरफ्तार कर लिया है. वही राइफल को जब्त कर लिया है. घटनास्थल से पुलिस ने एक खोखा भी बरामद किया है. पुलिस ने मौके पर दो वाहन भी जब्त किये. राइफल की लाइसेंस की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें