32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रोक हटी, फिर भी ट्रेन से मुंबई गए शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड

नयी दिल्ली : एयर इंडिया की ओर से विमान में उड़ान भरने पर लगी रोक हटाये जाने के कुछ घंटे बाद शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड ने कल शाम मुंबई के लिए ट्रेन पकड़ी. गायकवाड के नजदीकी सूत्रों ने बताया कि गायकवाड नयी दिल्ली…मुंबई सेंट्रल राजधानी एक्सप्रेस में सवार हुए क्योंकि उन्हें विमान में उड़ान भरने […]

नयी दिल्ली : एयर इंडिया की ओर से विमान में उड़ान भरने पर लगी रोक हटाये जाने के कुछ घंटे बाद शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड ने कल शाम मुंबई के लिए ट्रेन पकड़ी. गायकवाड के नजदीकी सूत्रों ने बताया कि गायकवाड नयी दिल्ली…मुंबई सेंट्रल राजधानी एक्सप्रेस में सवार हुए क्योंकि उन्हें विमान में उड़ान भरने पर लगी रोक हटाये जाने के बारे में आधिकारिक सूचना नहीं मिली थी. एयर इंडिया के एक कर्मचारी से मारपीट को लेकर गायकवाड और एयर इंडिया के बीच विवाद था. रेलवे के एक अधिकारी के अनुसार सांसद राजधानी एक्सप्रेस के ए1 कोच (सीट नंबर 41) में सवार हुए.

चीजों के बारे में जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने कहा, ‘‘गायकवाड ने टिकट पहले से कटा रखा था. चूंकि विमान में सफर करने पर लगी रोक हटाये जाने के बारे में उन्हें आधिकारिक सूचना नहीं मिली थी, वह ट्रेन में सवार हुए.” सूत्र ने इन खबरों को भी खारिज कर दिया कि आज उनके नाम से 17 अप्रैल (दिल्ली से मुंबई) और 24 अप्रैल (मुंबई से दिल्ली) को दो उडानों में टिकट बुक करने के प्रयास हुए.

सूत्र ने कहा, ‘‘उनके नाम से ट्रेन के टिकट पहले से बुक है. इसके अलावा संसद का सत्र 12 अप्रैल को समाप्त होगा. वह 17 अप्रैल की टिकट बुक क्यों करेंगे.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें