25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ऐयाशी के लिए ही बनाया होटल, हर दिन एक लाख की कमाई, कॉल गर्ल, मैनेजर समेत आठ को जेल

पटना : पाटलिपुत्र थाने के गोसाईं टोला में आरडी इन होटल में पकड़ी गयी जयपुर की कॉल गर्ल, होटल मैनेजर समेत आठ को शनिवार को पुलिस ने जेल भेज दिया. इन सभी के खिलाफ मानव व्यापार निरोध अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है. इस मामले में होटल के संचालक और बिल्डर प्रमोद कुमार […]

पटना : पाटलिपुत्र थाने के गोसाईं टोला में आरडी इन होटल में पकड़ी गयी जयपुर की कॉल गर्ल, होटल मैनेजर समेत आठ को शनिवार को पुलिस ने जेल भेज दिया. इन सभी के खिलाफ मानव व्यापार निरोध अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है. इस मामले में होटल के संचालक और बिल्डर प्रमोद कुमार को भी आरोपित बनाया गया है, जो फिलहाल फरार है.

जेल भेजे गये लोगों में मैनेजर चंदन कुमार (पाटलिपुत्र), जीतेंद्र कुमार (कुर्जी), शैलेंद्र कुमार (बक्सर), विनय कुमार (ब्रहमपुर, बक्सर), अनिल कुमार (दीघा), संजीव कुमार (राजगीर, नालंदा), कॉल गर्ल अनिता (काल्पनिक नाम) और संजय कुमार (दीघा) शामिल है. खास बात यह है कि यह होटल बिना किसी ऑथोराइजेशन के चल रहा था. इस संबंध में पुलिस नगर निगम को भी अपने स्तर पर कार्रवाई करने के लिए पत्र भेजेगी.

एक से चार घंटे तक के लिए देता था कमरा
यह होटल जिस जगह पर है, वहां पर कोई भी बिजनेस प्लेस, बड़ा संस्थान या कुछ और नहीं है. जिस कारण लोग उस होटल में कमरा लेकर अपने काम से कुछ दिन रहे. होटल एक तरह से गोसाईं टोला मोहल्ले में है और आसपास निजी मकान है. लेकिन, इस होटल की कमाई प्रतिदिन एक लाख रुपये से अधिक थी. पुलिस को वहां से एक रजिस्टर मिला है, जिसमें इस बात का जिक्र है कि किस ग्राहक से कितने पैसे लिये गये. जिसके अनुसार औसतन प्रतिदिन एक लाख से अधिक का आय था. होटल में दस-बारह कमरे हैं और सारे कमरे एसी युक्त है. उन कमरों में एक से चार घंटे तक रुकने के लिए अलग-अलग पैसे लिये जाते थे. इसके अलावे कोल्ड ड्रिंक्स, नाश्ते आदि का अलग से पैसा लिया जाता था.
प्रेमी युगलों को परिजनों को सौंपा गया
पुलिस ने उक्त होटल के कमरे में सेक्स गतिविधि में संलिप्त दस प्रेमी युगलों को भी पकड़ा था और कंडोम व शक्तिवर्धक दवाएं आदि भी बरामद की थी. पुलिस उन सभी को भी थाने लेकर आयी थी. इसके बाद लड़का और लड़की के परिजनों को बुलाया गया और दोनों का सत्यापन कराया गया. पुलिस ने इसकी पुष्टि की कि कोई और लड़की सेक्स वर्कर तो नहीं है. जब इस बात की पूरी तरह पुष्टि हो गयी, तो फिर सभी कोछोड़ दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें