34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

2 लाख का इनामी नक्‍सली पीएलएफआई के सबजोनल कमांडर राजन ने किया सरेंडर

दुर्जय पासवान, गुमला पीएलएफआई के सबजोनल कमांडर राजन ने गुमला पुलिस के समक्ष सरेंडर कर दिया है. उसके ऊपर दो लाख रुपये का इनाम था. उसने गुमला, सिमडेगा, बानो, बसिया, कामडारा, पालकोट, रायडीह व कोलेबिरा थाना क्षेत्र में कई बड़ी नक्सली घटनाओं में शामिल था. अभी हाल में ही बानो थाना प्रभारी की हत्या, बसिया […]

दुर्जय पासवान, गुमला

पीएलएफआई के सबजोनल कमांडर राजन ने गुमला पुलिस के समक्ष सरेंडर कर दिया है. उसके ऊपर दो लाख रुपये का इनाम था. उसने गुमला, सिमडेगा, बानो, बसिया, कामडारा, पालकोट, रायडीह व कोलेबिरा थाना क्षेत्र में कई बड़ी नक्सली घटनाओं में शामिल था.

अभी हाल में ही बानो थाना प्रभारी की हत्या, बसिया के गुड़ाम में चार मजदूरों का नरसंहार, कामडारा के मुर्गा गांव में शांति सेना के सात लोगों की हत्या सहित कई बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया है. पुलिस उसे कब से गिरफ्तार करने के लिए खोज रही थी.

कुछ दिन पहले राजन के खिलाफ गुमला पुलिस ने गांव गांव में पोस्टरबाजी की थी. जिसमे गांव के लोगों से राजन के बारे में सूचना देने की अपील किया था. पुलिस से बचने के लिए उसने सरेंडर कर दिया. पुलिस अभी उसे गुप्त स्थान पर रखकर पूछताछ कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें