25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

84 लीटर नेपाली शराब के साथ टेंपो किया जब्त कार्रवाई

शहर के सागर पोखरा के समीप पुलिस टीम ने की छापेमारी टेंपो चालक पुलिस दल को चकमा देकर हुआ फरार, गाड़ी मालिक व चालक की तलाश में जुटी पुलिस नेपाल से लायी जा रही थी खेप बेतिया : टेंपो में लोड कर ले जा रहे भारी मात्रा में नेपाली शराब शराब को पुलिस ने गुरुवार […]

शहर के सागर पोखरा के समीप पुलिस टीम ने की छापेमारी

टेंपो चालक पुलिस दल को चकमा देकर हुआ फरार, गाड़ी मालिक व चालक की तलाश में जुटी पुलिस
नेपाल से लायी जा रही थी खेप
बेतिया : टेंपो में लोड कर ले जा रहे भारी मात्रा में नेपाली शराब शराब को पुलिस ने गुरुवार की देर शाम जब्त कर ली. वहीं पुलिस ने टेंपो को को भी जब्त कर ली. जबकि टेंपो चालक पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया.
पुलिस टेंपो चालक व उसके मालिक की तलाश शुरू कर दी है. शराब की जब्ती शहर के सागर पोखरा के समीप से की गयी है. नगर थानाध्यक्ष नित्यानंद चौहान ने बताया कि देर शाम पुलिस की गश्ती वाहन परिसदन की ओर से सागर पोखरा की ओर आ रहा था. तभी विपरीत दिशा यानि नेपाली पथ की ओर से टेंपो आ रहा था. गश्ती वाहन को देखकर टेंपो चालक सड़क पर गाड़ी छोड़ कर फरार हो गया.
गश्ती दल के पदाधिकारी जमादार जितेन्द्र प्रसाद सिंह ने टेंपो व शराब को जब्त कर लिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि किसी को शक नहीं हो शराब के धंधेबाज शराब को बोरा में रखकर ले जा रहे थे. इस दौरान 300 एमएल का 280 बोतल नेपाली शराब सौफिया व टेंपो को जब्त कर लिया. जब्त कुल शराब 84 लीटर बताया गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि टेंपो चालक व मालिक का पता लगाया जा रहा है. इसको लेकर छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें