23.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गाय चोर के संदेह में तीन की पीट-पीट कर हत्या

इसलामपुर. गाय चोर के संदेह में ग्रामीणों ने पीट-पीटकर तीन लोगों की हत्या कर दी. यह घटना उत्तर दिनाजपुर जिले के इसलामपुर महकमा अंतर्गत चोपड़ा के सोनापुर ग्राम पंचायत इलाके में घटी है. क्या है घटना : पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सोनापुर ग्राम पंचायत के दुर्गापुर गांव में गुरुवार की देर रात […]

इसलामपुर. गाय चोर के संदेह में ग्रामीणों ने पीट-पीटकर तीन लोगों की हत्या कर दी. यह घटना उत्तर दिनाजपुर जिले के इसलामपुर महकमा अंतर्गत चोपड़ा के सोनापुर ग्राम पंचायत इलाके में घटी है.
क्या है घटना : पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सोनापुर ग्राम पंचायत के दुर्गापुर गांव में गुरुवार की देर रात गांव वालों की सामूहिक पिटाई में तीन लोगों की मौत हो गयी. इन लोगों की हत्या गाय चोर होने के संदेह में की गयी है. मृतकों का नाम समीरुद्दीन, नसीरुल हक तथा नासिर बताये गये हैं.
पुलिस सूत्रों ने बताया है कि रात को करीब 15 लोग इस गांव में घुस आये थे. कुछ लोगों की इन पर नजर पड़ गई. इन लोगों को संदेह हुआ कि सभी गाय चोर हैं. उसके बाद वह लोग शोरगुल करने लगे. काफी संख्या में गांव वाले घर से निकले और इन सभी पर टूट पड़े. सभी लोग भाग गये. लेकिन ये तीनों गांववालों के हत्थे चढ़ गये. उसके बाद इन सभी की जमकर पिटायी की गयी. मौके पर ही तीनों की मौत हो गयी है.
खबर मिलते ही चोपड़ा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए इसलामपुर महकमा अस्पताल भेज दिया. मौके से पुलिस ने दो मोटरसाइकिल भी बरामद की है. पुलिस घटना की जांच कर रही है. इलाके में पुलिस बल की भी तैनाती की गयी है. पुलिस सूत्रों के अनुसार स्थिति तनावपूर्ण, लेकिन नियंत्रण में है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें