29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोलेरो ने स्कूल वैन को मारी टक्कर, आठ घायल

लक्ष्मीपुर रेल ओवरब्रिज पर हुआ हादसा सीवान : मैरवा थाने क्षेत्र के लक्ष्मीपुर रेल ओवरब्रिज पर शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे डॉन बाॅस्को स्कूल के वैन को सीवान की तरफ से आ रही बोलेरो ने टक्कर मार दी. हादसे में वैन चालक, एक शिक्षिका व आधा दर्जन छात्र जख्मी हो गये. सभी घायलों […]

लक्ष्मीपुर रेल ओवरब्रिज पर हुआ हादसा
सीवान : मैरवा थाने क्षेत्र के लक्ष्मीपुर रेल ओवरब्रिज पर शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे डॉन बाॅस्को स्कूल के वैन को सीवान की तरफ से आ रही बोलेरो ने टक्कर मार दी. हादसे में वैन चालक, एक शिक्षिका व आधा दर्जन छात्र जख्मी हो गये.
सभी घायलों को सदर अस्पताल लाया गया. वहां हालत नाजुक देख चिकित्सक ने चालक व एक छात्रा को पीएमसीएच रेफर कर दिया. शहर के बैशाखी डॉन बॉस्को हाइस्कूल का वैन मैरवा से बच्चों को लेकर सीवान आ रहा था. अभी वह लक्ष्मीपुर रेलवे ढाले पर बने ओवरब्रिज के पास पहुंचा ही था कि सीवान की तरफ से तेजी से आ रही एक बोलेरो ने अनियंत्रित होकर स्कूली वैन में टक्कर मार दी.
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वैन के आगे के हिस्सों के परखचे उड़ गये. घटना के बाद बोलेरो का चालक गाड़ी छोड़ कर फरार हो गया. हादसे में गंभीर रूप से घायल वैन चालक करण कुमार, शिक्षिका सुरभि पांडेय, छात्रा अंजलि राय, सोनम कुमारी, जावेद अख्तर सहित मामूली रूप से चोटिल अन्य छात्रों को सदर अस्पताल में भरती किया गया.
विद्यालय के शिक्षक दीपक कुमार ने बताया कि अंजलि की हालत गंभीर है. शेष बच्चों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया. गंभीर रूप से जख्मी अंजलि राय और स्कूल वैन के चालक करण को डॉक्टरों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें