28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”पद्मावती” के बाद आ गये राजा रावल रतन सिंह… देखें तसवीर

संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्‍म ‘पद्मावती’ इनदिनों सुर्खियों में छाई हुई है. नवरात्र‍ि के पहले दिन दीपिका पादुकोण का पद्मावती लुक जारी किया गया था. इसके बाद दर्शक बड़ी बेसब्री से रणवीर सिंह के अलाउद्दीन खिलजी और शाहिद कपूर के राजा रावल रतन सिंह के लुक का इंतजार कर रहे थे. 25 सितंबर को […]

संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्‍म ‘पद्मावती’ इनदिनों सुर्खियों में छाई हुई है. नवरात्र‍ि के पहले दिन दीपिका पादुकोण का पद्मावती लुक जारी किया गया था. इसके बाद दर्शक बड़ी बेसब्री से रणवीर सिंह के अलाउद्दीन खिलजी और शाहिद कपूर के राजा रावल रतन सिंह के लुक का इंतजार कर रहे थे. 25 सितंबर को दर्शकों का इंतजार पूरा तो नहीं कुछ हद तक कम हो गया. अब आप शाहिद कपूर का राजा रावल रतन सिंह के किरदार में देख सकते हैं.

अपने इस लुक को शेयर करते हुए शाहिद कपूर ने लिखा, ‘राजा रावल रतन सिंह- साहस, सामर्थ्य और सम्मान का प्रतीक.’ इसमें कोई दो राय नहीं है कि शाहिद इस लुक में अद्भुत लग रहे हैं. शायद आपने शाहिद को इस तरह के लुक में पहले नहीं देखा होगा. बता दें कि शाहिद पहली बार किसी पीरीयड ड्रामा फिल्‍म का हिस्‍सा बने हैं. शाहिद राजा वाले लुक में काफी आकर्षक लग रहे हैं.

बताया जा रहा है कि फिल्‍म में शाहिद ज्‍यादातर सीन्‍स में शर्टलेस नजर आनेवाले हैं. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि शाहिद शर्टलेस में कैसे नजर आते हैं. वैसे भी भंसाली अपने फिल्‍मों में करैक्‍टर्स को बेहद खूबसूरती से फिल्‍माने के लिए जाने जाते हैं. अब शाहिद के लुक को देखने के बाद दर्शक बड़ी बेसब्री से रणवीर सिंह के लुक को देखने का इंतजार है.

यहां भी पढ़ें: कौन हैं रानी ‘पद्मावती’? जानें ‘The Goddess Queen’ के बारे में 7 खास बातें…

यहां भी पढ़ें:‘पद्मावती’ के विरोध में राजपूत करणी सेना, सेट पर तोड़-फोड़ के बाद अब किया ये दावा…

दीपिका पादुकोण का फर्स्‍टलुक नवरात्र‍ि के पहले दिन लॉन्‍च किया गया था जिसमें वे बेहद खूबसूरत और शाही नजर आ रही थीं. पोस्‍टर में दीपिका हाथ जोड़े, सिर पर बोड़ला पहने और हाथों में कड़े पहने दिखी थीं. आपको जानकर हैरानी होगी कि दीपिका का लुक जितना आकर्षक लग रहा है उन्‍हें तैयार होने में उतना ही कम वक्‍त लगता था. इस किरदार के लिए दीपिका मात्र आधे घंटे में तैयार हो जाती थी, उन्‍हें कम से कम मेकअप दिया जाता था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें