29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार में अजीब खूबी, यहां बागी भी हैं और प्रेमी भी : हामिद अंसारी

पटना : पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी ने आज कहा कि बिहार में एक अजीब खूबी है. यहां बागी भी पैदा होते हैं, प्रेमी भी. अक्सर देखा गया है कि बागी, प्रेमी हो गये और प्रेमी, बागी हो गये. पूर्व सांसद और ऑल इंडिया बाबरी मस्जिद एक्शन कमेटी के नेता की याद में हुए संवाद कार्यक्रम […]

पटना : पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी ने आज कहा कि बिहार में एक अजीब खूबी है. यहां बागी भी पैदा होते हैं, प्रेमी भी. अक्सर देखा गया है कि बागी, प्रेमी हो गये और प्रेमी, बागी हो गये. पूर्व सांसद और ऑल इंडिया बाबरी मस्जिद एक्शन कमेटी के नेता की याद में हुए संवाद कार्यक्रम में पूर्व उपराष्ट्रपति मोहम्मद हामिद अंसारी ने अपनेसंबोधन की शुरुआत करते हुएयहबातेंकहीं.

हामिद अंसारी की इन बातों के मायने उस वक्त इसलिए भी बढ़ गये थे, क्योंकि सामने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी बैठे थे. पूर्व उपराष्ट्रपति की इन बातों ने अचानक सबको हंसने पर मजबूर भी कर दिया. हालांकि इन बातों को उन्होंने और आगे नहीं बढ़ाया और सैयद शहाबुद्दीन के साथ बिताये पलों पर चर्चा की. उनकी ईमानदारी और सच कहने की साहस को सलाम किया.

कार्यक्रम खत्म होने के बाद मीडिया ने पूर्व उपराष्ट्रपति से बिहार की राजनीति पर प्रतिक्रिया जाननी चाही. नीतीश कुमार के सामने बागी और प्रेमी होने के दिये गये वक्तव्य पर बात करनी चाही तो उन्होंने इनकार कर दिया. बस, इतना ही कहा, इतिहास पढ़ लीजिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें