36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

करमाटांड़ से 20 टन अवैध कोयला जब्त

गिरिडीह से मधुपुर ले जाया जा रहा था कोयला कुरुवा मोड़ के पास पिकअप वैन पकड़ा, चालक फरार विद्यासागर : करमाटांड़ थाना क्षेत्र के कुरुवा मोड़ के पास रविवार को थाना प्रभारी केडी झा ने एक पिकअप वैन में लोड करीब 20 टन अवैध कोयला जब्त किया गया, जिसकी कीमत हजारों रुपये की होगी. बता […]

गिरिडीह से मधुपुर ले जाया जा रहा था कोयला
कुरुवा मोड़ के पास पिकअप वैन पकड़ा, चालक फरार
विद्यासागर : करमाटांड़ थाना क्षेत्र के कुरुवा मोड़ के पास रविवार को थाना प्रभारी केडी झा ने एक पिकअप वैन में लोड करीब 20 टन अवैध कोयला जब्त किया गया, जिसकी कीमत हजारों रुपये की होगी. बता दें कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि आये दिन गिरिडीह से कुरुवा मोड़ होते हुए पिकअप वैन से कोयला मधुपुर ले जाया जाता है.
जिसको लेकर रविवार को थाना प्रभारी की अगुआई में पुलिस टीम ने निगरानी की. जैसे ही उक्त पिकअप वैन कुरुवा मोड़ पहुंची, कि पुलिस ने गाड़ी को उसे घेर लिया. हालांकि इस दौरान गाड़ी के चालक मौके से फरार हो गया. पिकअप वैन में 36 बोरा अवैध कोयला लोड था. इस संबंध में थाना प्रभारी ने बताया कि गाड़ी संख्या जेएच- 21ई- 8043 से कोयला गिरिडीह से मधुपुर ले जाया जा रहा था. गाड़ी के मालिक का नाम रजाउद्दीन अंसारी है, जो नारायणपुर थाना क्षेत्र के शहरपुर गांव निवासी है.
उन्होंने कहा कि अवैध तरीके से कोयले की चोरी नहीं होने दिया जायेगा. मोटरसाइकिल से भी कोयला अवैध तरीके से ले जाया जाता है. इस पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी. अवैध कोयले के धंधे में संलिप्त किसी को भी नहीं बख्सा जायेगा. ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें