39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आज क्या हैं सुर्खियां, क्या होने वाला है, जानें एक पंक्ति में

उत्तरप्रदेश के चित्रकूटकेमानीकपुर में वास्को डी गामा-पटना एक्सप्रेस ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हो गयी, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गयी वनौ लोग घायल हो गये. ट्रेन की13 बोगियां बेपटरी हो गयीं. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधीआज गुजरात जायेंगे, वे दलितों केद्वारा बनाये गये तिरंगे को स्वीकार करेंगे. गुजरात में पहले चरण के लिए नाम वापस लेने का […]

उत्तरप्रदेश के चित्रकूटकेमानीकपुर में वास्को डी गामा-पटना एक्सप्रेस ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हो गयी, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गयी वनौ लोग घायल हो गये. ट्रेन की13 बोगियां बेपटरी हो गयीं.

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधीआज गुजरात जायेंगे, वे दलितों केद्वारा बनाये गये तिरंगे को स्वीकार करेंगे.

गुजरात में पहले चरण के लिए नाम वापस लेने का आज आखिरी दिन. 1280 नामांकनवैधपाये गये.

वन संशोधन अध्यादेश केंद्र ने जारी किया, ताकि बांस की खेती को प्रोत्साहित किया जा सके. अब बांस पेड़ की कटेगरी में नहीं होगा.इससेइसकी खेती व इसे काटना-ले जाना आसान. वनस्पति वर्गीकरण के आधार पर यह घासही था,लेकिन वन अधिनियम में इसे पेड़ के रूप में परिभाषित किये जाने से जटिलता बढ़ गयी थी.

सरकार ने हार्दिक पटेल को वाइ श्रेणी की सुरक्षा उपलब्ध करवायी. इसपर गुजरात की राजनीतिगर्मा सकती है.

हांगकांडबैडमिंटन टूर्नामेंट में आज पीवी सिंधू का मुकाबलाजापानीप्रतिद्वंद्वीसे.

एमरसन मनेनगव्वा आज जिंबाब्वे के राष्ट्रपति पद की शपथ लेंगे.

केंद्र ने राज्यों को पत्र लिख कर कहाहै मेडिकल स्टेबलिसमेंट एक्ट को लागू करवायें और यहतय करें कि अधिक बिल अस्पताल नहीं ले सके. सस्ता एवं गुणवत्तपूर्ण इलाज लोगों को मिले और इसके लिए अस्पतालों की एक बैठक करें.

कर्मचारियों के पीएफ का पैसा शेयर मार्केट में भी लगेगा.

आजराय लक्ष्मी की जूली टू फिल्म रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें