28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

21 साल बाद जगन्नाथ मिश्र, लालू यादव समेत 22 लोगों की किस्मत का फैसला 23 को

रांची: चारा घोटाला के 48वें मामले में 21 साल बाद बिहार के दो पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्र और लालू प्रसाद यादव समेत 22 लोगों की किस्मत का फैसला 23 दिसंबर को रांची में होगा. बुधवार को देवघर कोषागार से 84.54 लाख रुपये की अवैध निकासी से जुड़े मामले में बहस पूरी हो गयी. इस मामले […]

रांची: चारा घोटाला के 48वें मामले में 21 साल बाद बिहार के दो पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्र और लालू प्रसाद यादव समेत 22 लोगों की किस्मत का फैसला 23 दिसंबर को रांची में होगा. बुधवार को देवघर कोषागार से 84.54 लाख रुपये की अवैध निकासी से जुड़े मामले में बहस पूरी हो गयी. इस मामले के 11 आरोपियों की मौत हो चुकी है. सरकारी गवाह पीके जायसवाल व सुशील झा नेफैसले से पहेल ही अपना अपराध स्वीकार लिया.

इसे भी पढ़ें : Coal Scam : फैसला सुना रहे थे सीबीआई के विशेष न्यायाधीश, कोर्ट से गायब हो गये कोड़ा, कहां गये?

चारा घोटाला से संबंधित पांच मामलों में से दूसरे नंबर पर देवघर कोषागार से अवैध निकासी का मामला था. RC64ए/96 के इस मामले में बुधवार को दोनों पक्षों की बहस समाप्त होते ही सीबीआई कोर्ट ने फैसले की तारीख निर्धारित की. सीबीआई के विशेष न्यायाधीश शिवपाल सिंह की अदालत में फैसले के दिन सभी आरोपियों को सशरीर उपस्थित होने का आदेश दिया गया है. इस मामले में राजनेताओं के साथ-साथ कई अधिकारियों पर भी उसी दिन फैसला होना है, जिसमें कई आईएएस अधिकारी और पशुपालन अधिकारी शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें : RANCHI : जनवरी से मिलेगा 5 रुपये में जर्मन साईकिल की सवारी का मौका, 200 साईकिल, 120 स्टैंड

राजनेता जिनकी किस्मत का होगा फैसला : लालू प्रसाद यादव, डॉ जगन्नाथ मिश्र, सांसद जगदीश शर्मा, पूर्व सांसद सह पूर्व मंत्री डॉ आरके राणा, बिहार के पूर्व पशुपालन मंत्री विद्या सागर निषाद, पीएसी अध्यक्ष ध्रुव भगत.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें