39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शुरुआती कारोबार में डाॅलर के मुकाबले छह पैसे चढ़ा रुपया

मुंबई : बैंकों और निर्यातकों की डाॅलर बिकवाली से अंतर बैंकिंग विदेशी मुद्रा विनिमय बाजार में आज शुरुआती कारोबार में रुपया छह पैसे बढ़ कर 63.45 रुपये प्रति डाॅलर पर पहुंच गया. विदेशी मुद्रा डीलरों के मुताबिक विदेशी कोष प्रवाह जारी रहने और दुनिया की अन्य मुद्राओं के समक्ष डाॅलर के कमजोर पड़ने से रुपये […]

मुंबई : बैंकों और निर्यातकों की डाॅलर बिकवाली से अंतर बैंकिंग विदेशी मुद्रा विनिमय बाजार में आज शुरुआती कारोबार में रुपया छह पैसे बढ़ कर 63.45 रुपये प्रति डाॅलर पर पहुंच गया.

विदेशी मुद्रा डीलरों के मुताबिक विदेशी कोष प्रवाह जारी रहने और दुनिया की अन्य मुद्राओं के समक्ष डाॅलर के कमजोर पड़ने से रुपये को समर्थन मिला.

रुपया कल तीन साल के उच्चस्तर से गिरकर 14 पैसे की गिरावट के साथ 63.51 रुपये प्रति डाॅलर पर बंद हुआ था. बहरहाल, आज इसमें मजबूती का रुख रहा. इस बीच बीएसई सेंसेक्स आज शुरुआती कारोबार में 134.73 अंक की बढ़त के साथ 34,487.52 अंक पर पहुंच गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें