39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अमेठी में कड़े विरोध के कारण राहुल गांधी को बदलना पड़ा रास्ता

अमेठी : अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र अमेठी के दौरे पर आये कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के काफिले का रास्ता आज भाजपा समर्थकों और स्थानीय नागरिकों के कड़े विरोध के कारण बदलना पड़ा. पार्टी अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार अमेठी पहुंचे राहुल के दौरे के दूसरे और अंतिम दिन गौरीगंज क्षेत्र में कांग्रेस और भाजपा […]

अमेठी : अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र अमेठी के दौरे पर आये कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के काफिले का रास्ता आज भाजपा समर्थकों और स्थानीय नागरिकों के कड़े विरोध के कारण बदलना पड़ा. पार्टी अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार अमेठी पहुंचे राहुल के दौरे के दूसरे और अंतिम दिन गौरीगंज क्षेत्र में कांग्रेस और भाजपा के समर्थकों के बीच तीखी झड़प के बाद पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा और फिर कांग्रेस अध्यक्ष के काफिले का रास्ता बदल दिया गया.

राहुलगांधी को जामो मार्ग से ले जाया गया. जहां सड़क के दोनों ओर खड़े कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. राहुल करीब दो किलोमीटर पैदल चलकर गौरीगंज पहुंचे. पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक राहुल को मुसाफिरखाने से गौरीगंज आना था, लेकिन स्थानीय भाजपा नेताओं आशीष शुक्ला और सुधांशु शुक्ला की अगुवाई में बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता राहुल के प्रति विरोध प्रदर्शित करते हुए गौरीगंज-मुसाफिरखाना मार्ग पर एकत्र हो गये.

अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दुबे ने बताया कि तनाव की आशंका के मद्देनजर राहुल का काफिला गौरीगंज-मुसाफिरखाना मार्ग से नहीं गुजरने दिया गया. गौरीगंज-मुसाफिरखाना मार्ग पर प्रदर्शनकारी अपने हाथ में राहुल के ‘लापता सांसद’ होने संबंधी नारे लिखी तख्तियां लिये थे. साथ ही वे उन पर अपने ट्रस्ट के लिये किसानों की जमीन हथियाने, अमेठी का विकास नहीं करने, आम लोगों की समस्याएं नहीं सुनने, क्षेत्र में शिक्षा तथा स्वास्थ्य संबंधी आवश्यकताओं की अनदेखी करने और ‘फर्जी’ परियोजनाओं का शिलान्यास करने के आरोप भी लगा रहे थे. राहुल को कल भी पहले रायबरेली और फिर अमेठी में नाराज भीड़ के विरोध का सामना करना पड़ा था.

ये भी पढ़ें…तेजस्वी का ट्वीट, लालू जी की लोकप्रियता पर CM नीतीश और PM नरेंद्र मोदी को शोध करना चाहिए

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें