36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Meghalaya Election : सूट के लिए मोदी पर हमला करने वाले राहुल गांधी की जैकेट पर छिड़ी जंग

शिलांग : मेघालय चुनाव से ठीक पहले शिलांग पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने करीब 70 हजार रुपये कीमत वाली काली बरबरी जैकेट पहनी और पार्टी के एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया. पिछले साल उत्तराखंड में चुनाव प्रचार के दौरान एक जनसभा में कुर्ते की फटी जेब दिखाने वाले राहुल गांधी के इतनी महंगी जैकेट […]

शिलांग : मेघालय चुनाव से ठीक पहले शिलांग पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने करीब 70 हजार रुपये कीमत वाली काली बरबरी जैकेट पहनी और पार्टी के एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया. पिछले साल उत्तराखंड में चुनाव प्रचार के दौरान एक जनसभा में कुर्ते की फटी जेब दिखाने वाले राहुल गांधी के इतनी महंगी जैकेट पहनने पर अब भाजपा ने तंज कसा है.

भाजपा की मेघालय यूनिट ने मंगलवार को ट्वीट कर राहुल गांधी के जैकेट पर निशाना साधा. अपने ट्विटर वॉल पर उन्होंने लिखा कि राहुल गांधी जी व्यापक भ्रष्टाचार द्वारा मेघालय के सरकारी खजाने को चूसने के बाद ब्लैक मनी से सूट बूट की सरकार ? हमारे दुखों पर गाना गाने की बजाय, आप मेघालय की नकारा सरकार का रिपोर्ट कार्ड देने की जहमत उठा सकते हैं. आपकी उदासीनता हमारा मजाक उड़ाती है.

इस ट्वीट के साथ ही भाजपा ने जैकेट का असली फोटो और उसका दाम भी शेयर किया. यहां चर्चा कर दें कि यह जैकेट ब्रिटिश लग्जरी फैशन ब्रैंड बरबरी ने बनाया है. ब्लूमिंगडेल्स वेबसाइट की मानें तो इस जैकेट की कीमत 68145 रुपये है. इस ट्वीट के माध्‍यम से भाजपा ने राहुल गांधी के उस आरोप का सीधा जवाब दिया है जिसमें उन्होंने पीएम मोदी की सरकार को सूट-बूट वाली सरकार बताया था.

मोदी की जैकेट पर मच चुका है बवाल

वर्ष 2015 में अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा से मुलाकात के दौरान पीएम मोदी ने अपने नाम वाला सूट पहना था जिसके बाद राहुल गांधी ने उनपर निशाना साधा था. बाद में इस सूट की नीलामी की गयी तो यह चार करोड़ 31 लाख रुपये में बिकी.राहुल गांधी ने मोदी पर निशाना साधते हुए मोदी सरकार को सूट-बूट की सरकार की संज्ञा दी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें