33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तिलक समारोह में चली गोली, दूल्हे का भाई जख्मी

औरंगाबाद कार्यालय : सदर प्रखंड के जम्होर गांव में तिलक समारोह के दौरान हुई मारपीट में चली गोली से अरविंद कुमार उर्फ काजू घायल हो गया. आनन-फानन में परिजन व गांव वाले उसे इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डाॅक्टरों ने हायर सेंटर के लिए रेफर कर […]

औरंगाबाद कार्यालय : सदर प्रखंड के जम्होर गांव में तिलक समारोह के दौरान हुई मारपीट में चली गोली से अरविंद कुमार उर्फ काजू घायल हो गया. आनन-फानन में परिजन व गांव वाले उसे इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डाॅक्टरों ने हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया. इधर, घटना के बाद हमलावर पर ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा और फिर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. ग्रामीणों की पिटाई से घायल हुए हमलावर मुन्ना साव का इलाज भी सदर अस्पताल में चल रहा है.

घटना रविवार की रात की है. जानकारी के मुताबिक जम्होर बाजार के दुर्गा मैदान स्थित अरविंद के घर पर तिलक समारोह मनाया जा रहा था. इसी बीच किसी बात को लेकर मुन्ना साव व उसके साथ रहे लोगों से विवाद हो गया. कुछ ही क्षण में विवाद मारपीट व गोलीबारी में तब्दील हो गयी. मुन्ना साव दौड़ते हुए घर पहुंचा और घर से कट्टा लेकर अरविंद को गोली मार दी.

गोली पेट में लगी है और उसकी हालत चिंताजनक बतायी जा रही है. जम्होर थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने बताया कि जख्मी अरविंद की पत्नी रूपा देवी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है जिसमें मुन्ना साव, कुकू साव, गुंजन साव, गुड्डू साव व अजय साव को आरोपित बनाया गया है. कुकू और गुंजन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि मुन्ना साव का इलाज पुलिस अभिरक्षा में चल रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें