36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड : विद्यालय विलय को रोकने के लिए 17 अप्रैल से पदयात्रा करेंगे पारा टीचर्स

रांची : झारखंड में विद्यालय विलय को रोकने के लिए पारा शिक्षक आंदोलन के मूड में है. इस संदर्भ में पारा टीचर्स संघ ने सीएम को एक ज्ञापन भी सौंपा हैं. बताया जा रहा है कि 17 अप्रैल को विद्यालय विलय एवं पारा शिक्षकों की समस्या को सामाधान करने हेतु मांगों को लेकर पारा टीचर्स […]

रांची : झारखंड में विद्यालय विलय को रोकने के लिए पारा शिक्षक आंदोलन के मूड में है. इस संदर्भ में पारा टीचर्स संघ ने सीएम को एक ज्ञापन भी सौंपा हैं. बताया जा रहा है कि 17 अप्रैल को विद्यालय विलय एवं पारा शिक्षकों की समस्या को सामाधान करने हेतु मांगों को लेकर पारा टीचर्स संघ आंदोलनात्मक गतिविधी शुरू करने जा रही है.

राज्य के सभी पांच प्रमंडलों के पारा शिक्षकों द्वारा पदयात्रा आरंभ की जायेगी. पलामू प्रमंडल की पदयात्रा मेदिनीनगर से, उत्तरी छोटानागपुर की पदयात्रा कोडरमा से, दक्षिणी छोटानागपुर प्रमंडल की पदयात्रा गुमला से, कोल्हान प्रमंडल की पदयात्रा जमशेदपुर से और संताल परगना प्रमंडल की पदयात्रा देवघर से शुरू होगी.

वहीं 23 अप्रैल को झारखंड के मुख्यमंत्री आवास का अनिश्चितकालीन घेराव की योजना है. एक मई (मजदूर दिवस) को पारा शिक्षक सामूहिक भूख हड़ताल पर रहेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें