33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शो ”क्या हाल मिस्टर पांचाल” में प्रेमा का किरदार निभा रही रीना के रिप्लेसमेंट की ये हैं वजह

शो ‘क्या हाल मिस्टर पांचाल’ में प्रेमा का किरदार निभा रही रीना अग्रवाल अब इस शो में नजर नहीं आयेंगी. उनकी जगह शो में पत्राली चट्टोपाध्याय दिखेंगी. बीते दिनों सेट पर रीना के साथ एक हादसा हो गया था. एक कुत्ते ने उनके चेहरे पर काट लिया था, जिसके बाद रीना को डॉक्टर्स ने आराम […]

शो ‘क्या हाल मिस्टर पांचाल’ में प्रेमा का किरदार निभा रही रीना अग्रवाल अब इस शो में नजर नहीं आयेंगी. उनकी जगह शो में पत्राली चट्टोपाध्याय दिखेंगी. बीते दिनों सेट पर रीना के साथ एक हादसा हो गया था. एक कुत्ते ने उनके चेहरे पर काट लिया था, जिसके बाद रीना को डॉक्टर्स ने आराम करने की सलाह दी थी.
इसी बीच अपडेट आयी कि पत्राली अब इस किरदार को निभायेंगी. क्या चैनल और प्रोडक्शन हाउस इतना असंवेदनशील है कि उन्होंने रीना के ठीक होने का इंतजार भी नहीं किया और उन्हें रिप्लेस कर दिया. यह खबर लगातार आ रही थी कि रीना ने बताया कि उन्होंने खुद यह शो छोड़ा है, क्योंकि वह अपने किरदार से खुश नहीं थीं. उन्होंने प्रोडक्शन हाउस से इसकी शिकायत भी की, लेकिन उन्होंने रीना को कहा कि वह कुछ नहीं कर पायेंगे, जिसके बाद रीना ने शो छोड़ने का फैसला कर लिया. रीना कहती हैं कि वह फिलहाल अपनी चोट से पूरी तरह से उबरी नहीं हैं. चोट से उबरने के बाद ही वह किसी प्रोजेक्ट से जुड़ेंगी.
एक्स्ट्रा ए के चक्कर में पड़े हैं संदीप आनंद
शो ‘मे आइ कम इन मैडम’ के साजन यानी संदीप आनंद ज्योतिष में विश्वास करते हैं. अपने पिछले शो के शुरुआत में उन्होंने अपने नाम में एक्स्ट्रा ए जोड़ा था. उन्हें लगता है कि उस शो के सफल होने में उनकी मेहनत के साथ नाम में नये अक्षर का भी योगदान है. संदीप यह भी बताते हैं कि ए एक्स्ट्रा जोड़ने से थोड़ा उनका नाम अटपटा-सा लगता है, लेकिन उन्हें कोई शिकायत नहीं है.
हां, एक वक्त था जब उन्हें संदीप नाम पसंद नहीं था. उन्होंने अपनी बुआ से शिकायत भी कि उन्होंने उनके लिए कोई क्रिएटिव नाम क्यों नहीं चुना. तब उनकी बुआ ने बताया कि उनका नाम का मतलब बहुत खास है. सूर्यास्त के बाद जो रोशनी होती है, जो अंधेरे से लड़ती है, उसी का अर्थ संदीप है. इसके बाद संदीप को अपना नाम पसंद आने लगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें