36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अपराधियों ने चालक की हत्या कर स्कॉर्पियो लूटी

समस्तीपुर : वाहन लुटेरों ने एक बार फिर अपनी धमक दिखाते हुए चालक की गोली मार कर हत्या कर स्काॅर्पियो लूट ली. चालक के शव को पुलिस ने विभूतिपुर थाना क्षेत्र के खोकसाहा गांव के समीप से मंगलवार की सुबह बरामद किया है. चालक की पहचान मुफस्सिल थाने के जितवारपुर निजामत निवासी शंभु राय के […]

समस्तीपुर : वाहन लुटेरों ने एक बार फिर अपनी धमक दिखाते हुए चालक की गोली मार कर हत्या कर स्काॅर्पियो लूट ली. चालक के शव को पुलिस ने विभूतिपुर थाना क्षेत्र के खोकसाहा गांव के समीप से मंगलवार की सुबह बरामद किया है. चालक की पहचान मुफस्सिल थाने के जितवारपुर निजामत निवासी शंभु राय के रूप में की गयी है.

अपराधियों ने उसे दो गोली मारी है. इसमें एक गोली सीने में और दूसरी पंजरा को भेद शरीर के पार निकल गयी. पुलिस ने शव को अंत्यपरीक्षण के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है. इस संबंध में मृतक के भाई दीनदयाल राय के बयान पर अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है.
जानकारी के अनुसार शंभु अंगारघाट थाने के सुपौल निवासी दीपक राय की स्कॉर्पियो चलाता था. सोमवार की रात करीब साढ़े दस बजे वह सवारी लेकर विभूतिपुर थाने के साखमोहन पतैलिया के लिए चला था. समस्तीपुर स्टैंड में मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो शंभु से दो युवक जिनके साथ एक लड़की भी थी, इन तीनों ने भाड़े पर स्काॅर्पियो ली थी.
मुफस्सिल थाने के जितवारपुर निजामत गांव का रहने वाला था शंभु
खोकसाहा गांव के समीप मिला चालक का शव
समस्तीपुर स्टेशन से भाड़ा लेकर गया था साखमोहन पतैलिया
सीसीटीवी खंगालने
में जुटी पुलिस
चालक की हत्या के बाद हरकत में आयी विभूतिपुर पुलिस मंगलवार को दिन भर स्टेशन परिसर में लगे सीसीटीवी से सुराग खोजने में जुटी रही. लेकिन कोई खास सफलता मिलने की सूचना नहीं है. बता दें कि कुछ वर्ष पूर्व मुफस्सिल थाने के मोहनपुर निवासी अजय राय की भी अपराधियों ने हत्या कर वाहन लूट लिया था. इस मामले में पुलिस ने विभूतिपुर के कुछ अपराधियों के साथ पूजा नामक एक युवती को गिरफ्तार किया था. वह इन अपराधियों की सहयोगी थी. जानकार बताते हैं कि पूजा इन दिनों जेल से बाहर है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें