36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ब्रजेश की राजदार मधु की बहनों से पूछताछ करेगी सीबीआई

मुजफ्फरपुर : बालिका गृह कांड में सीबीआई ने जांच का दायर बढ़ा दिया है. अब ब्रजेश की अहम राजदार मधु की बहनों से भी सीबीआई पूछताछ करेगी. बालिका गृह व स्वाधार गृह से बरामद दस्तावेजों की जांच में पता चला कि सिद्दिकी लेन में एक ही भवन में खुला आश्रय व शेल्टर होम का संचालन […]

मुजफ्फरपुर : बालिका गृह कांड में सीबीआई ने जांच का दायर बढ़ा दिया है. अब ब्रजेश की अहम राजदार मधु की बहनों से भी सीबीआई पूछताछ करेगी. बालिका गृह व स्वाधार गृह से बरामद दस्तावेजों की जांच में पता चला कि सिद्दिकी लेन में एक ही भवन में खुला आश्रय व शेल्टर होम का संचालन किया जा रहा था. वहां पर सेवा संकल्प एवं विकास समिति और वामा शक्ति वाहिनी का बोर्ड लगा था.
यहां कीजिम्मेवारी मधु की चचेरी बहन माला व अफसाना को दी गयी थी. इसी जगह पर मधु की बहन का बेटा भी कार्यरत था. सीबीआई ने मधु के घर से भी कई कागजात बरामद की थी. हालांकि छापेमारी के पहले से ही उसके सभी रिश्तेदार भूमिगत है.
धनंजय की मधु ने की थी पिटाई : ब्रजेश के प्रात:कमल अखबार के पटना कार्यालय में कार्यरत पत्रकार धनंजय तिवारी यूपी के बलिया का रहने वाला है. वह संजय उर्फ झूलन के साथ मिल कर समाज कल्याण के अधिकारियों को मैनेज करता था.
एक बार ब्रजेश व मधु के बीच संबंधों पर उसने गलत टिप्पणी कर दी थी, जिस पर मधु भड़क गयी थी. उसने मुजफ्फरपुर में ही धनंजय की जम कर पिटाई कर दी थी. हालांकि ब्रजेश ने बीच बचाव कर मामला शांतकराया था.
डीटीओ कार्यालय से सीबीआई ने किया संपर्क : ब्रजेश ठाकुर अपने संस्था सेवा संकल्प और विकास समिति के तहत साहु रोड में बालिका गृह सहित छह संस्थाओं को संचालित कर रहा था. गाड़ियों का ब्योरा उपलब्ध कराने के लिए डीटीओ कार्यालय से सीबीआई ने संपर्क साधा है. इसके पूर्व विशेष शाखा ने रजिस्ट्री कार्यालय में पत्र लिख कर संपत्ति की जानकारी मांगी थी.
शिभा की तलाश में छापेमारी
मुजफ्फरपुर . साहु रोड स्थित बालिका गृह यौन शोषण कांड के आरोपितों के तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. रविवार की देर रात महिला थाना पुलिस ने सदर थानाक्षेत्र सहित शहर के कई स्थानों पर शिभा सिंह की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की. शिभा पर यौन शोषण की शिकार बच्चियों की पहचान सार्वजनिक करने के आरोप में महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज है. न्यायालय से वारंट जारी होने के बाद पुलिस उसकी गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिया है.
जेल में बंद रवि रौशन की पत्नी शिभा के सदर थाना के भगवानपुर स्थित एक मुहल्ले में छिपे होने की सूचना महिला थानेदार ज्योति कुमारी को मिली थी. महिला थाना पुलिस ने विशेष टीम के साथ वहां छापेमारी की, लेकिन वह वहां नहीं मिली. इसके बाद पुलिस ने खबड़ा रोड, काजीमुहम्मदपुर थानाक्षेत्र के अघाेरिया बाजार सहित कई स्थानों पर छापेमारी की. पूरी रात चली छापेमारी में पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली.
कुर्की की कवायद में जुटी पुलिस : फरार शिभा सिंह की गिरफ्तारी नहीं होने पर पुलिस अब उसके घर की कुर्की की कवायद में लगी है. पुलिस उसके इश्तेहार के लिए न्यायालय में आवेदन देगी. इसके बाद भी अगर उसने आत्मसमर्पण नहीं किया, तो कुर्की वारंट लेकर उसके घर की कुर्की-जब्ती की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें