38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : युवक को गोली लगने के बाद भिड़े दो गुट, फायरिंग

मसौढ़ी के रहमतगंज चौराहे के पास हंगामा पटना/मसौढ़ी : मसौढ़ी के रहमतगंज चौराहे के पास मंगलवार की सुबह एक गुट के कुछ बदमाशों ने दूसरे गुट के 16 वर्षीय युवक सूरज को गोली मार दी. सूरज को इलाज के लिए भर्ती कराया गया. इसके बाद दूसरे गुट के सैकड़ों आक्रोशित लोगों ने हंगामा शुरू कर […]

मसौढ़ी के रहमतगंज चौराहे के पास हंगामा
पटना/मसौढ़ी : मसौढ़ी के रहमतगंज चौराहे के पास मंगलवार की सुबह एक गुट के कुछ बदमाशों ने दूसरे गुट के 16 वर्षीय युवक सूरज को गोली मार दी. सूरज को इलाज के लिए भर्ती कराया गया. इसके बाद दूसरे गुट के सैकड़ों आक्रोशित लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया और इलाके में घर में घुस कर तोड़-फोड़ करने लगे. एक चप्पल-दुकान में घुस कर तीन युवकों की पिटाई कर दी. बाद में पहले गुट के लोग भी जमा होने लगे और फिर दोनों ओर से पथराव शुरू हो गया.
घटना की जानकारी मिलने पर सिटी एसपी पूर्वी राजेंद्र कुमार भील दल-बल के साथ पहुंचे, लेकिन आक्रोशित लोगों ने उनकी गाड़ी पर भी पथराव कर दिया.
सिटी एसपी बाल-बाल बचे. चार-पांच पुलिसकर्मियों को चोट आयी. गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गयी. किसी तरह से भीड़ के बीच से सिटी एसपी को बाहर निकाला गया. इसी बीच जिलाधिकारी कुमार रवि व एसएसपी मनु महाराज भी पहुंच गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें