34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घर से स्कूल गयी नाबालिग छात्रा का हुआ अपहरण

हाजीपुर : वैशाली जिला के बिदुपुर में घर से विद्यालय के लिए निकली एक नाबालिग छात्रा के अपहरण मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में अपहृत छात्रा की मां के बयान पर एक महिला और उसके दोनों बेटे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है. बिदुपुर बाजार स्थित रामनंदन उच्च विद्यालय की एक छात्रा […]

हाजीपुर : वैशाली जिला के बिदुपुर में घर से विद्यालय के लिए निकली एक नाबालिग छात्रा के अपहरण मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में अपहृत छात्रा की मां के बयान पर एक महिला और उसके दोनों बेटे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है. बिदुपुर बाजार स्थित रामनंदन उच्च विद्यालय की एक छात्रा एक अक्टूबर को परिचय पत्र पर मुहर लगवाने के लिए घर से निकली थी. जब वह शाम तक वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की. इसी क्रम में देर रात में पता चला कि बिदुपुर थाना क्षेत्र के मझौली गांव निवासी रामजी राय के दो पुत्रों विकास कुमार एवं रूपेश कुमार उनकी पुत्री का अपहरण कर अपने साथ ले गये हैं.

अगले दिन दो अक्टूबर की सुबह अपहृता की मां जब पूछताछ के लिए आरोपित के घर पर पहुंची, तो रामजी राय की पत्नी गाली-गलौज करने लगी. उसने अपहृता की मां को बताया कि अब उसकी बेटी नहीं लौटेगी. साथ ही यह आरोप लगाया कि उसकी बेटी राजी से गयी है. इसके बाद पीड़ित मां ने इस संबंध में बिदुपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है.

प्राथमिकी में मझौली गांव निवासी रामजी राय के दोनों पुत्र विकास कुमार, रूपेश कुमार और उनकी पत्नी को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. इस संबंध में थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि एक नाबालिग छात्रा के गायब होने का मामला प्रकाश में आया है. प्रारंभिक जांच में मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत होता है. एफआईआर दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है. अपहृता की बरामदगी और आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें