36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महोत्सव में रात भर झूमेगा मधुपुर, विकास कार्यों का होगा उद्घाटन-शिलान्यास

मधुपुर : 16 जनवरी को महोत्सव में रात भर मधुपुर के लोग झूमेंगे. बुधवार को मधुपुर महोत्सव की तैयारी को लेकर प्रदेश के श्रम नियोजन मंत्री राज पलिवार ने स्थानीय किसान भवन में अधिकारियों व शहर के प्रबुद्ध लोगों के साथ बैठक की. बैठक में मंत्री पलिवार ने बताया कि पिछले दो वर्षों की भांति […]

मधुपुर : 16 जनवरी को महोत्सव में रात भर मधुपुर के लोग झूमेंगे. बुधवार को मधुपुर महोत्सव की तैयारी को लेकर प्रदेश के श्रम नियोजन मंत्री राज पलिवार ने स्थानीय किसान भवन में अधिकारियों व शहर के प्रबुद्ध लोगों के साथ बैठक की.
बैठक में मंत्री पलिवार ने बताया कि पिछले दो वर्षों की भांति इस बार भी वृहद रूप से कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को भी समारोह के लिए आमंत्रित किया गया है. लेकिन फिलहाल उनका कार्यक्रम तय नहीं हुआ है.
कहा कि समारोह में विकास कार्यों का शिलान्यास व उद्घाटन के पश्चात सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित होगा. जिमसें बॉलीवुड के जाने माने कलाकार शिरकत करेंगे. इस बार स्मारिका छपवाने का भी निर्णय लिया गया है. जिसमें अनुमंडल से जुड़े विभिन्न आलेख होंगे.
साथ ही बॉलीवुड के कलाकारों में सुरेश वाडेकर, अल्ताफ राजा व साधना सरगम जैसे चर्चित कलाकारों में किन्हीं दो को बुलाने का सुझाव दिया गया है. इसके अलावे इंडियन आडियल के विजेता व उप विजेता गायकों में भी किन्हीं एक को बुलाने का निर्णय लिया गया है.
बैठक में अनुमंडल के विभिन्न क्षेत्रों से काम करने वाले 10 लोगों को सम्मानित करने का निर्णय लिया गया है. कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर अलग अलग कमेटियों का गठन कर लोगों को जिम्मेदारी दी गयी.
संचालन कमेटी में एसडीओ योगेंद्र प्रसाद को अध्यक्ष व एसडीपीओ अरविंद उपाध्याय को उपाध्यक्ष बनाया गया है. इसके अलावा संचालन कमेटी, स्वास्थ्य कमेटी, स्वागत कमेटी, सम्मानित कमेटी का भी गठन किया गया. जिनमें कम से कम पांच से लेकर पंद्रह लोगों को सभी कमेटियों में सदस्य बनाया गया है. इस अवसर पर अन्य उपस्थित लोगों ने भी अपना विचार रखा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें