23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अनहोनी की आशंका: सिमडेगा में कोयली देवी के परिवार को मुहैया करायी गयी है सुरक्षा, हर शख्स पर है पुलिस की नजर

रांची: सिमडेगा उपायुक्त व पुलिस कप्तान के निर्देश पर जिले के जलडेगा प्रखंड के कारीमाटी निवासी कोयली देवी के परिवार को सुरक्षा मुहैया करायी गयी है. हर वक्त घर के बाहर पुलिस कैंप कर रही है. साथ ही किसी प्रकार की अनहोनी न हो, इसे लेकर आने-जाने वालों पर भी नजर रख रही है. इधर, […]

रांची: सिमडेगा उपायुक्त व पुलिस कप्तान के निर्देश पर जिले के जलडेगा प्रखंड के कारीमाटी निवासी कोयली देवी के परिवार को सुरक्षा मुहैया करायी गयी है. हर वक्त घर के बाहर पुलिस कैंप कर रही है. साथ ही किसी प्रकार की अनहोनी न हो, इसे लेकर आने-जाने वालों पर भी नजर रख रही है. इधर, बीडीओ संजय कोंगाड़ी ने कोयली देवी के घर के पुराने दरवाजा को हटा कर नया दरवाजा लगवा दिया है.
राशन दुकान को निलंबित किये जाने से हो रही परेशानी: कारीमाटी गांव में ग्राम सभा की भी एक बैठक ग्राम सभा अध्यक्ष कल्याण समद की अध्यक्षता में हुई. बैठक में ग्रामीणों ने बताया कि राशन डीलर को निलंबित कर दिया गया है. बिना व्यवस्था किये डीलर को निलंबित करने से सौ परिवार से अधिक लोगों को राशन कहां से मिलेगा, कौन देगा, राशन कैसे मिलेगा, कहां से मिलेगा इसकी कोई व्यवस्था नहीं की गयी है. लोगो को राशन के बिना काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. ग्रामीणों ने कहा कि कोई बताने वाला नहीं है कि राशन डीलर निलंबित है तो राशन कहां से मिलेगा. भोजन के अधिकारी की टीम के साथ ग्राम सभा की बैठक हुई. बैठक में कोयली देवी के लगाये आरोप के बारे में ग्रामीणों ने चर्चा की. श्री समद ने कहा कि कोयली देवी के परिवार को किसी ने नहीं डराया और न ही गांव से निकाला है. गांव के लोग कोयली देवी से हाल-चाल पूछने गये थे.
गलत आरोप लगाया जा रहा है: श्री समद ने कहा कि सभी को कोयली के प्रति संवेदना है. ग्रामीणों ने कहा कि बीडीओ ने बिना ग्राम सभा व मुखिया को जानकारी दिये ही गांव के कुछ लोगों पर केस कर दिया. ग्रामीणों ने कहा कि निर्दोष लोगों को फंसाने का काम किया गया है. केस वापस होना चाहिए. भोजन के अधिकारी टीम के सदस्य व सुप्रीम कोर्ट के सलाहकार बलराम जी ने भी गांववालों को एकजुट रहने व गांव में हर व्यक्ति को सहयोग कर गांव में शांति स्थापित करने की दिशा में पहल करने को कहा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें