26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण का कांग्रेस पर हमला, कहा – राबर्ट वाड्रा के मुद्दे पर चुप्‍पी तोड़ें सोनिया और राहुल

नयी दिल्ली : भाजपा ने आज कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मांग की है कि वे हथियारों के फरार सौदागर संजय भंडारी के साथ राबर्ट वाड्रा के संबंधों के बारे में अपनी चुप्पी तोड़ें. भाजपा की ओर से रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने वाड्रा मुद्दे पर कांग्रेस नेतृत्व पर निशाना साधा. सीतारमण […]

नयी दिल्ली : भाजपा ने आज कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मांग की है कि वे हथियारों के फरार सौदागर संजय भंडारी के साथ राबर्ट वाड्रा के संबंधों के बारे में अपनी चुप्पी तोड़ें. भाजपा की ओर से रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने वाड्रा मुद्दे पर कांग्रेस नेतृत्व पर निशाना साधा. सीतारमण ने कहा कि सोनिया गांधी और राहुल की चुप्पी से माना जायेगा कि उन्होंने वाड्रा के खिलाफ आरोपों को स्वीकार कर लिया है.

मीडिया में आयी खबरों का हवाला देते हुए सीतारमण ने आरोप लगाया कि लंदन स्थित वाड्रा से संबंधित घर की साज सज्जा भंडारी ने करायी थी और उसने ही वाड्रा की विदेश यात्रा का प्रबंध भी किया था. भाजपा की वरिष्ठ नेता ने दावा किया कि भंडारी के बैंक खाते में 7.5 लाख स्विस फैंक जमा की गयी थी. उन्होंने सवाल किया कि क्या इसमें और वाड्रा से जुड़े घर की साज सज्जा पर किये गये खर्च में कोई संबंध हैं.

ये भी पढ़ें… यशवंत सिन्हा ने सोनिया के कांग्रेस अध्यक्ष पद से संभावित रिटायरमेंट पर लेख लिख तारीफ की

मीडिया रिपोर्ट का जिक्र करते हुए रक्षा मंत्री ने आरोप लगाया कि इनके बीच कम से कम तीन लेनदेन हुए और ये गंभीर वित्तीय प्रभाव डालने वाले हैं. उन्होंने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि क्यों सोनिया और राहुल गांधी समेत कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व इस मुद्दे पर गहरी चुप्पी साधे हुए हैं.

राहुल गांधी के लगातार सामने आने वाले ट्वीटों का जिक्र करते हुए सीतारमण ने कहा कि इस मुद्दे पर वे चुप्पी क्यों साधे हुए हैं. यह पूछे जाने पर कि इस मामले में सीबीआई क्या कर रही थी, उन्होंने कहा कि यह सवाल एजेंसी से पूछा जाना चाहिए. सरकार हथियारों के फरार सौदागर को भारत वापस लाने के लिये सभी कदम उठा रही है.

ये भी पढ़ें… कांग्रेस गुजरात विरोधी, विकासवाद की जंग में भाजपा जीतेगी, वंशवाद हारेगा : PM मोदी

भाजपा प्रवक्ता जी वी एल नरसिम्ह राव ने कहा कि अगर आप (कांग्रेस) मानते हैं कि वाड्रा निर्दोष है तब आप मानहानि का मामला क्यों नहीं दायर करते. चुप्पी दोष की ओर संकेत करती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें