1. home Hindi News
  2. top stories
  3. delhi tractor parade live updates bollywood queen kangana ranaut angry on violence kisan tractor parade asks stern action against rioters abk

ट्रैक्टर परेड से भड़की कंगना, किसानों को बताया ‘आतंकी’, जेल भेजने की मांग, बोली- दिल्ली पुलिस लठ बजाओ

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत
सोशल मीडिया

Tractor Parade: दिल्ली में गणतंत्र दिवस (Republic Day) पर किसानों की ट्रैक्टर परेड (Tractor Parade) के दौरान हुई हिंसा से बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) नाराज हो गई हैं. कंगना रनौत ने ट्रैक्टर परेड में हिंसा पर कड़ी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने ट्रैक्टर परेड में हिंसा करने वालों को आंतकी तक कह डाला. कंगना यहीं तक नहीं रूकी और सरकार से दोषियों को जेल भेजने की मांग भी कर डाली.

हम पर पूरी दुनिया हंस रही है: कंगना रनौत

कंगना रनौत ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो पोस्ट करके ट्रैक्टर परेड में हिंसा पर तीखी नाराजगी जताई. उन्होंने कहा गणतंत्र दिवस पर लाल किला पर हमला किया गया. गणतंत्र दिवस के दिन इस तरह की घटना शर्मिंदा करने वाली है. आज हम पर दुनिया हंस रही है. हिंसा करने वाले आतंकी हैं. उन्हें और उनको सपोर्ट करने वालों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया जाए. सरेआम उनको मदद दी जा रही है.

दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा से सवाल

कंगना रनौत ने एक दूसरे ट्वीट में बॉलीवुड एक्टर दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा से भी सवाल किया. उन्होंने किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान लाल किला पर झंडा फहराने की घटना पर लिखा आज पूरी दुनिया हम पर हंस रही है. तुम लोगों को यही चाहिए था ना. बधाई. इसके पहले भी किसान आंदोलन के मसले पर कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के बीच ट्विटर वार देखने को मिल चुका है.

किसान आंदोलन के विरोध से कंगना को नुकसान

कंगना की मानें तो किसान आंदोलन का विरोध करने पर नुकसान हुआ है. उनके मुताबिक 6 बड़े ब्रैंड्स ने उनके साथ अपना कॉनट्रैक्ट रद्द कर लिया है. कुछ साइन कर लिए थे, कुछ होने वाले थे. मैंने किसानों को आतंकवादी कहा तो मुझे एंबेसडर नहीं बनाया गया. आज मैं कहती हूं हर भारतीय जो ऐसे दंगे का सपोर्ट कर रहा है वो भी आतंकवादी है, इसमें वो लोग भी शामिल हैं जो एंटी नेशनल ब्रैंड के हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें