1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. school teacher started romancing with his partner during online class after he forgot to switch off zoom classroom students saw what they should not have seen video went viral know the entire incident here rjv

Online Class के दौरान VIRAL हुआ टीचर का रोमांस, VIDEO में स्टूडेंट्स ने वो सब देख लिया...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
awkward moments captured during online class
awkward moments captured during online class
fb

Zoom, Online Class, Romance, Viral Video: कोरोना वायरस के संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए दुनिया के कई हिस्सों में कहीं पूर्ण, तो कहीं आंशिक लॉकडाउन लगा है. स्कूल, कॉलेज की पढ़ाई से लेकर ऑफिस की मीटिंग तक, सबकुछ कंप्यूटर और मोबाइल की स्क्रीन पर सिमट आयी है. इन ऑनलाइन क्लासेज और मीटिंग्स में कई बार जाने-अनजाने कुछ ऐसा हो जाता है जो वर्चुअली एक साथ बैठे लोगों को असहज कर जाता है.

छात्रों ने वह सब देख लिया, जो...

कोलंबिया से एक ऐसी ही शर्मिंदा करने वाली खबर आयी है. यहां ऑनलाइन क्लास लेने के दौरान एक टीचर अपनी पार्टनर के संग रोमांस करने लगा था और इसके बाद छात्रों ने वह सब देख लिया, जो बंद कमरे के भीतर होता है. ऑनलाइन क्लास में जुड़े छात्र शिक्षक और उनकी पार्टनर का रोमांस देखने लगे. डेली मेल में छपी रिपोर्ट के अनुसार, मामला कोलंबिया के एक प्रतिष्ठित कैथोलिक स्कूल का है.

तब हुआ गलती का एहसास

दरअसल जूम पर क्लास ले रहा टीचर क्‍लास खत्म होने के बाद क्लास ऑफ करना भूल गया. इसी भूल से उसे शर्मिंदगी झेलनी पड़ी. क्लास जैसे ही खत्म हुआ, वैसे ही टीचर की पत्नी उसके पास आ गई और फिर दोनों एक-दूसरे के साथ रोमांस करने लगे. लेकिन टीचर की नजर जैसे ही स्क्रीन पर पड़ी, उसे अपनी गलती का एहसास हुुआ. इसके बाद उसने क्‍लास तो ऑफ किया, लेकिन यह घटना तब तक वायरल हो चुकी थी.

टीचर ने मांगी माफी, जांच जारी

हालांकि टीचर ने अपनी इस गलती के ​लिए माफी मांगी है. उन्होंने कहा है कि किसी भी क्षण मैंने ऐसा जानबूझकर नहीं किया, यह आकस्मिक था. मुझे अपनी गलती का एहसास हुआ, जिसके बाद कैमरा बंद कर दिया था. हालांकि उस कैथोलिक स्कूल के प्रिंसिपल ने इस घटना की जांच शुरू कर दी है. स्कूल के प्रिंसिपल ने कहा है कि यह एक गंभीर मामला था, जिसमें क्लास के टीचर ने अनुचित कार्य किया, जो कुछ छात्रों द्वारा रिपोर्ट किया गया था. इस घटना की जांच की जा रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें