1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. new motorcycle classic legends sold over 50000 jawa motorcycles in 12 months jawa forty two models know details here rjv

Royal Enfield की टक्कर वाली JAWA ने की बंपर कमाई, बेच डाले 50 हजार से ज्यादा मोटरसाइकल्स

By Agency
Updated Date
Classic Legends Jawa Motorcycles sale
Classic Legends Jawa Motorcycles sale
jawa motorcycles

Jawa Motorcycle, Classic Legends, Sale: क्लासिक लीजेंड्स ने अपना परिचालन पूर्ण रूप से शुरू होने के सालभर के अंदर जावा ब्रांड की 50,000 से अधिक मोटरसाइकिलें बेची हैं. कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, क्लासिक लीजेंड्स अपनी उत्पादन क्षमता और डीलरों की संख्या बढ़ाने का लक्ष्य लेकर चल रही है.

देश में जावा और जावा फोर्टी टू (Jawa 42) मॉडल की मोटरसाइकिल नवंबर 2018 में पेश की गयी थी, जबकि जावा पेराक (Jawa Perak) को पिछले साल नवंबर में बाजार में उतारा गया. क्लासिक लीजेंड्स ने कहा, जावा मोटरसाइकिल (Jawa Motorcycle) ने अपना पूर्ण परिचालन शुरू होने के बाद 12 महीनों के भीतर 50,000 दोपहिया वाहन की बिक्री का आंकड़ा पार किया है.

कंपनी ने कहा कि यह आंकड़े देश में जावा मोटरसाइकिल की उत्साही मांग को भी दिखाते हैं. क्लासिक लीजेंड्स में 60 प्रतिशत हिस्सेदारी मंहिंद्रा की है, जबकि 40 प्रतिशत हिस्सेदारी कंपनी के संस्थापक अनुपम थरेजा और रुस्तमजी समूह के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक बोमन ईरानी के पास है.

अभी कंपनी देश में महिंद्रा एंड महिंद्रा के मध्यप्रदेश में इंदौर के पास पीथमपुर संयंत्र में अपनी मोटरसाइकिल का विनिर्माण कर रही है. यहां सालाना पांच लाख वाहन का उत्पादन होता है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें