26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

2022 Lexus NX: नये अंदाज में आयी यह लग्जरी एसयूवी, कीमत 64.9 लाख से शुरू

2022 Lexus NX 350h Luxury SUV: जापान की वाहन विनिर्माता टोयोटा की लक्जरी कार इकाई लेक्सस इंडिया ने भारतीय बाजार में अपने वाहन एनएक्स 350एच को नये संस्करण के साथ पेश किया है.

2022 Lexus NX 350h Luxury SUV : जापान की वाहन विनिर्माता टोयोटा की लक्जरी कार इकाई लेक्सस इंडिया ने भारतीय बाजार में अपने वाहन एनएक्स 350एच को नये संस्करण के साथ पेश किया है.

दिल्ली में इसकी एक्स-शोरूम कीमत 64.9 लाख रुपये है लेक्सस ने एक बयान में बताया कि एसयूवी श्रेणी के इस वाहन को तीन अलग-अलग मॉडल में पेश किया गया है जिनकी कीमत क्रमश: 64.9 लाख, 69.5 लाख और 71.6 लाख रुपये है.

Also Read: 2020 Lexus RX450hL: लेक्सस ने उतारी 99 लाख रुपये की 7 सीटर हाइब्रिड SUV

कंपनी इसी के साथ भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक कार उतारने की संभावनाएं भी तलाश रही है. लेक्सस के अनुसार एनएक्स 350एच में हाइब्रिड प्रणाली लगी हुई है और यह 2.5 लीटर के इंजन से लैस है.

लेक्सस इंडिया के अध्यक्ष नवीन सोनी ने ऑनलाइन कार्यक्रम में कहा, नये मॉडल के साथ हमें विश्वास है कि यह कार लक्जरी बाजार में एक नया मुकाम स्थापित करेगी. नयी एनएक्स स्टाइलिंग, सुरक्षा और अधिक परिष्कृत पर्यावरण-अनुकूल चार्जिंग तकनीक के साथ आती है. उन्होंने कहा कि घरेलू बाजार में इस कार को पेश करने के साथ कंपनी की लग्जरी कार बाजार में उपस्थिति मजबूत होगी. (इनपुट : भाषा)

Also Read: BMW X4 का नया एडिशन लॉन्च, कीमत 70.5 लाख रुपये

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें