32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तृणमूल कांग्रेस के पार्षदों का होगा सम्मान

जलपाईगुड़ी. तृणमूल कांग्रेस व किसान खेत-मजदूर तृणमूल कांग्रेस कमेटी की ओर से जलपाईगुड़ी व मालबाजार नगरपलिका के पार्षदों के लिए दो दिवसीय सम्मान कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. विधानसभा चुनाव के पहले पार्टी के नीचले स्तर के कार्यकर्ताओं को उत्साहित करने के लिए इस सम्मान समारोह का आयोजन किया गया है. जलपाईगुड़ी कला केंद्र […]

जलपाईगुड़ी. तृणमूल कांग्रेस व किसान खेत-मजदूर तृणमूल कांग्रेस कमेटी की ओर से जलपाईगुड़ी व मालबाजार नगरपलिका के पार्षदों के लिए दो दिवसीय सम्मान कार्यक्रम का आयोजन किया गया है.

विधानसभा चुनाव के पहले पार्टी के नीचले स्तर के कार्यकर्ताओं को उत्साहित करने के लिए इस सम्मान समारोह का आयोजन किया गया है. जलपाईगुड़ी कला केंद्र में इस कार्यक्रम का आयोजन किये जाने की जानकारी खेत-मजदूर तृणमूल कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष दुलाल देवनाथ ने दी. उन्होंने बताया कि जलपाईगुड़ी व माल नगरपालिका के विजयी व पराजित उम्मीदवारों व उनके साथ पार्टी के नीचले स्तर के कार्यकर्ताओं को इस कार्यक्रम में सम्मानित किया जायेगा.

जिला तृणमूल कांग्रेस के महासचिव संदीप महतो ने बताया कि प्रत्येक वार्ड के 50 कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया जायेगा. जलपाईगुड़ी के 25 व मालबाजार नगरपालिका के 15 वार्डो में 750 कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया जायेगा. आज तृणमूल कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष किसान कल्याणी ने बताया कि कल रविवार को जलपाईगुड़ी तृणमूल कांग्रेस कार्यालय में रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है. इस अवसर पर दोनों नगरपालिकाओं के विजयी पार्षदों को सम्मानित किया जायेगा. दोनों कार्यक्रमों में सौरव चक्रवर्ती, पार्टी के विधायक व पार्टी के शीर्षस्थानीय सभी नेताओं को उपस्थित रहने के लिए अनुरोध किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें