मेयर चुनाव बहिष्कार पर भड़की भाजपा, धिक्कार रैली निकाली

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

सिलीगुड़ी: सिलीगुड़ी नगर निगम के मेयर पद के चुनाव का तृणमूल कांग्रेस, कांग्रेस व वाम मोरचा द्वारा बहिष्कार किये जाने से भाजपा भड़क उठी है. आज भाजपा की सिलीगुड़ी इकाई के बैनर तले शहर में धिक्कार रैली निकाली गयी एवं निगम में आयुक्त को जल्द निगम चुनाव कराने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा गया.

स्थानीय कंचनजंघा स्टेडियम के नजदीक स्थित विकास मेमोरियल स्वीमिंग पुल के सामने से भाजपा कार्यकर्ताओं ने धिक्कार रैली निकाली जो शहर के प्रमुख मार्गो का परिभ्रमण करते हुए निगम परिसर में पहुंच कर विरोध प्रदर्शन में तब्दील हो गया. प्रदर्शनकारियों के नेतृत्व कर्ता व भाजपा सिलीगुड़ी जिला इकाई के अध्यक्ष रथींद्र बोस समेत अन्य भाजपा नेताओं नेआयुक्त सोनम वांग्दी भुटिया को ज्ञापन सौंपते हुए सिलीगुड़ी नगर निगम का चुनाव जल्द कराने की मांग की. साथ ही निगम क्षेत्र के लोगों की परेशानियों व शिकायतों को सुनने एवं जल्द निदान करने हेतु एक टोल फ्री हेल्प लाइन शुरू करने की भी मांग की. श्री बोस ने मेयर पद के चुनाव में तृणमूल कांग्रेस, कांग्रेस व वाम मोरचा के शामिल नहीं होने पर तिखी भर्त्सना की.

उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस व कांग्रेस ने गठबंधन कर साढ़े चार वर्ष पहले निगम बोर्ड पर कब्जा जमाया था. दोनों ही दल जिस तरह से नाटकबाजी कर रहे हैं, उससे साफ जाहिर है कि जनता के भरोसे के साथ यह पार्टियां खिलवाड़ कर रही हैं. वहीं, वाम मोरचा के पास सबसे अधिक सदस्य होने के बावजूद वह भी मेयर चुनाव में हिस्सा न लेकर जनता को धोखा दिया है. उन्होंने वाम मोरचा पर तृणूमल के साथ मिलीभगत का आरोप लगाया. श्री बोस का कहना है कि वाम मोरचा व तृणमूल लोगों को दिखाने के लिए एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्योरोप लगाते रहते हैं, लेकिन वास्तविकता कुछ और है. दोनों दल आपस में मिल कर जनता के विश्वास को ठेस पहुंचा रहे हैं. इस दौरान भारी तादाद में भाजपा के नेता, युवा कार्यकर्ता व समर्थक मौजूद थे.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें