1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. one dead after blast in club at titagarh of north 24 parganas district before sixth phase bengal chunav 2021 mtj

उत्तर 24 परगना के टीटागढ़ में बम विस्फोट में क्लब ध्वस्त, एक की मौत, कई बम बरामद

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
उत्तर 24 परगना के टीटागढ़ में बम विस्फोट
उत्तर 24 परगना के टीटागढ़ में बम विस्फोट
प्रभात खबर

कोलकाता (मनोरंजन सिंह) : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 के छठे चरण के मतदान से पहले उत्तर 24 परगना के टीटागढ़ में बम विस्फोट में एक व्यक्ति की मौत हो गयी. एक अन्य घायल बताया जा रहा है. घटना बुधवार तड़के हुई. आशंका जतायी जा रही है कि क्लब में बम बांधने के दौरान विस्फोट हुआ होगा.

जानकारी के मुताबिक, विस्फोट में जिस व्यक्ति की मौत हुई है, उका नाम राजकुमार यादव है. बताया जा रहा है कि टीटागढ़ में अचानक एक क्लब में विस्फोट की आवाज सुनाई दी. धमाके की आवाज सुनकर तुरंत मौके पर पुलिस व स्थानीय लोग पहुंचे. देखा कि एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है, दूसरा घायल है.

क्लब में बम बनाने के दौरान हुआ होगा विस्फोट- पुलिस

क्लब में कई बम मिले. पुलिस जांच में जुटी
क्लब में कई बम मिले. पुलिस जांच में जुटी
प्रभात खबर

पुलिस ने जख्मी व्यक्ति को पहले बीएन बोस अस्पताल पहुंचाया. उसकी गंभीर हालत को देखते हुए कोलकाता रेफर कर दिया गया. घायल व्यक्ति को कोलकाता ले जाया गया है. बम विस्फोट के बाद क्लब का छज्जा पूरी तरह से ध्वस्त हो गया. क्लब के अंदर से कई बम बरामद हुए हैं.

पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. प्राथमिक जांच में पुलिस का अनुमान है कि वहां बम बनाया जा रहा था. बम बनाने के दौरान ही विस्फोट हो गया. पुलिस पता लगा रही है कि आखिर कौन लोग बम बना रहे थे. पुलिस का संदेह है कि चुनाव में हिंसा के उद्देश्य से ही यहां बम तैयार किये जा रहे थे.

22 अप्रैल को है मतदान

मालूम हो कि गुरुवार (22 अप्रैल) को छठे चरण में बंगाल की 43 सीटों पर मतदान होना है. इसमें उत्तर 24 परगना जिला की 17 विधानसभा सीट भी शामिल हैं. जिन विधानसभा क्षेत्रों में वोटिंग होना है, उनमें बैरकपुर, खड़दह विधानसभा क्षेत्र भी शामिल है.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें