34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हावड़ा : बैलून गैस सिलिंडर फटा, चार घायल

हावड़ा : बैलून में गैस भरनेवाले सिलिंडर के फटने से बैलून विक्रेता सहित चार लोग घायल हो गये. घायलों में एक किशोर, दो शिशु हैं. घटना बुधवार की शाम बागनान थाना अंतर्गत गोपी मोहन स्कूल के फुटबॉल मैदान की है. बैलून विक्रेता की पहचान नहीं हो पायी है. घायलों में से एक किशोर का नाम […]

हावड़ा : बैलून में गैस भरनेवाले सिलिंडर के फटने से बैलून विक्रेता सहित चार लोग घायल हो गये. घायलों में एक किशोर, दो शिशु हैं. घटना बुधवार की शाम बागनान थाना अंतर्गत गोपी मोहन स्कूल के फुटबॉल मैदान की है. बैलून विक्रेता की पहचान नहीं हो पायी है. घायलों में से एक किशोर का नाम राहुल देड़िया (13) बताया गया है.
जानकारी के अनुसार, बुधवार को मैदान में राज्य स्तर की कबड्डी प्रतियोगिता थी. प्रतियोगिता शुरू होने के पहले मैदान के एक कोने पर गैस सिलिंडर धमाके के साथ फट गया. धमाके की आवाज सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे. धमाका इतना तेज था कि गैस सिलिंडर दस फूट दूर जाकर गिरा. घटना की खबर पुलिस को दी गयी.
सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और गैस सिलिंडर को बरामद किया. घटना में बैलून विक्रेता सहित दो किशोर जख्मी हो गये. धमाके में बैलून विक्रेता का बायां पैर व बायां हाथ का कुछ हिस्सा उड़ गया. इसके अलावा शरीर के अन्य अंगों पर भी गंभीर जख्म आये. राहुल का भी बायां पैर धमाके में गंभीर रूप से झुलस गया.
साथ ही दो शिशु भी घायल हुए. मैदान में मौजूद लोगों की मदद से चारों को बागनान ग्रामीण अस्पताल में भर्ती किया गया. वहां पर प्राथमिक चिकित्सा के बाद दोनों शिशुओं को छोड़ दिया गया. वहीं दोनों गंभीर रूप से घायलों को उलबेड़िया महकमा अस्पताल में रेफर कर दिया गया. जहां पर बैलून विक्रेता की हालत नाजुक बतायी जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें