1. home Home
  2. state
  3. west bengal
  4. cid found more than 300 kg of ganja during raids in birbhum vwt

बीरभूम में छापेमारी के दौरान 300 किलो से अधिक गांजा बरामद, पुलिस और सीआईडी अधिकारी के उड़े होश

मादक पदार्थों की जमाखोरी के खिलाफ शनिवार की सुबह सीआईडी के अधिकारी संजीव पाल के नेतृत्व में छापेमारी अभियान चलाया गया. इस छापेमारी अभियान के दौरान सीआईडी अधिकारी संजीव पाल की टीम को बीरभूम जिले के खैराशोल थाना क्षेत्र के बरकुटी गांव में निमाई मंडल के घर में बड़ी मात्रा में गांजा होने की सूचना मिली.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
छापेमारी में जब्त गांजा.
छापेमारी में जब्त गांजा.
फोटो : प्रभात खबर.

पानागढ़ : पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के खैराशोल थाना क्षेत्र के बरकुटी गांव में छापेमारी के दौरान सीआईडी ने एक घर से 310 किलो गांजा बरामद की है. गांव के एक घर से इतनी बड़ी मात्रा में गांजा के भंडार को देखकर सीआईडी और स्थानीय पुलिस के अधिकारियों के भी होश उड़ गए, जबकि नारकोटिक्स विभाग के अधिकारी भी इस बात को लेकर हैरान हैं कि आखिर एक गांव में इतनी बड़ी मात्रा में गांजा की खेप कहां से आई. फिलहाल, सीआईडी, स्थानीय पुलिस और नारकोटिक्स विभाग की संयुक्त छापेमारी के पहले से ही मकान का मालिक फरार बताया जा रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार, मादक पदार्थों की जमाखोरी के खिलाफ शनिवार की सुबह सीआईडी के अधिकारी संजीव पाल के नेतृत्व में बीरभूम जिले के खैराशोल थाना क्षेत्र के बरकुटी गांव में छापेमारी अभियान चलाया गया. इस छापेमारी अभियान के दौरान सीआईडी अधिकारी संजीव पाल की टीम को बीरभूम जिले के खैराशोल थाना क्षेत्र के बरकुटी गांव में निमाई मंडल के घर में बड़ी मात्रा में गांजा होने की सूचना मिली.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सीआईडी टीम जब बरकुटी गांव के निमाई मंडल के घर में छापेमारी की, तो अधिकारियों को बड़ी मात्रा में गांजा दिखाई दिया, जिसकी मात्रा करीब 310 किलो बताया जा रहा है. सूत्र बताते हैं कि बरकुटी गांव के निमाई मंडल के घर से मिले गांजे को जब्त कर लिया गया है. मामले की पड़ताल शुरू कर दी गई है.

सीआईडी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, निमाई मंडल की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. वह फिलहाल मौके से फरार है. सीआईडी आरोपी की तलाश कर रही है. भारी मात्रा में गांजा के मिलने की घटना को लेकर सीआईडी इसे बड़ी सफलता मान रही है. हालांकि सीआईडी की टीम इस मामले को लेकर अभी तक यह समझ नही पाई है कि इतनी भारी मात्रा में गांजा कहां से आया है और कहां सप्लाई होने वाला था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें