1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. bjp demands nia to investigate beliaghata blast fiercely outraged by mamata government smj

बीजेपी की बेलियाघाटा में हुए विस्फोट की NIA से जांच कराने की मांग, ममता सरकार पर जमकर निकाली भड़ास

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal news : बेलियाघाटा में हुए विस्फोट स्थल का दौरा करने जाती बीजेपी सासंद लॉकेट चटर्जी.
Bengal news : बेलियाघाटा में हुए विस्फोट स्थल का दौरा करने जाती बीजेपी सासंद लॉकेट चटर्जी.
प्रभात खबर.

Bengal news, Kolkata news : कोलकाता : भाजपा की सांसद व प्रदेश भाजपा महासचिव लॉकेट चटर्जी (Locket Chatterjee) ने बेलियाघाटा में हुए विस्फोट की जांच एनआइए (NIA) से कराने की मांग की है. सुश्री चटर्जी मंगलवार को विस्फोट स्थल का दौरा किया.

दौरा करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए सुश्री चटर्जी ने कहा कि कोलकाता में भयावह विस्फोट की घटना घटी है. ऐसा प्रतीत होता है कि बंगाल की गर्व ममता ने पूजा के पहले मिसाइल का सफल प्रक्षेपण किया है. उन्होंने कहा कि इस क्लब को मुख्यमंत्री ने पूजा के लिए 50 हजार रुपये दी है, ताकि धार्मिक भावनाओं के सहारे किसी तरह से चुनाव जीता जा सके.

उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) अब जनता के आशीर्वाद से चुनाव नहीं जीत सकती है, वरन लोगों को मार कर, लोगों को डरा कर ही चुनाव जीतने की कोशिश कर रही है. उन्होंने कहा कि विस्फोट के बाद अब तृणमूल कांग्रेस के नेता कहेंगे कि गैस सिलेंडर एवं पटाखा फटा है. जैसे खगड़ागढ़ में विस्फोट के बाद कहा गया था कि गैस सिलेंडर में विस्फोट हुआ था, लेकिन बाद में इसके तार बांग्लादेश के आतंकियों से जुड़ गये थे.

उन्होंने कहा कि कोलकाता पुलिस या सीआईडी इसकी सही से जांच नहीं कर सकती है. विस्फोट की एनआइए जांच होनी चाहिए. तभी सच सामने आ पायेगा. उन्होंने कहा कि जिस क्लब में विस्फोट हुआ. उसके निचले तले पर बच्चों के कंप्यूटर सिखाने का स्कूल है. यदि बच्चों को कुछ होता है, तो इसकी जिम्मेदारी कौन लेता?

तृणमूल कांग्रेस द्वारा टीटागढ़ में शांति जुलूस निकाले जाने पर कटाक्ष करते हुए सुश्री चटर्जी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस जनता के वोट से बैरकपुर नहीं जीत सकती है, लोगों को भयभीत करना चाहती है. इसलिए बाहर से लोगों को लेकर जुलूस निकाल रही है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें