1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. a 51 year old patient of corona virus was discharged from a hospital here after recovering this person was also suffering from diabetes sugar and high blood pressure gopi krishna agarva after winning the battle against corona virus

कोरोना : सुगर का मरीज ठीक हुआ, कहा- परेशान न हों इसके रोगी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
कोरोना : सुगर का मरीज ठीक हुआ, कहा- परेशान न हों इसके रोगी
कोरोना : सुगर का मरीज ठीक हुआ, कहा- परेशान न हों इसके रोगी

कोलकाता : कोरोना वायरस के 51 वर्षीय एक मरीज को स्वस्थ होने के बाद यहां के एक अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी. यह व्यक्ति मधुमेह (सुगर) और उच्च रक्तचाप से भी पीड़ित था. कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई जीतने के बाद गोपी कृष्णा अग्रवाल ने मंगलवार को कहा कि अपने इलाज के दौरान उनका रवैया सकारात्मक रहा और मधुमेह रोगियों को तब तक चिंतित नहीं होना चाहिए, जब तक कि उनके शर्करा का स्तर नियंत्रण में हो.

उन्होंने कहा कि हालांकि वह मधुमेह से पीड़ित हैं, लेकिन उनके शर्करा का स्तर नियंत्रण में है. उन्होंने कहा कि मधुमेह से पीड़ित लोगों के मन में डर नहीं होना चाहिए, क्योंकि वे कोरोना वायरस महामारी से ठीक हो सकते हैं. उनके शर्करा का स्तर अधिक नहीं था, इसलिए उनके लिए अधिक समस्या नहीं हुई. चिकित्सा विशेषज्ञों का कहना है कि यदि मधुमेह से पीड़ित किसी व्यक्ति की स्थिति नियंत्रण में है तो कोरोना वायरस के अन्य मरीजों की तरह ही मधुमेह से पीड़ित लोगों का भी इलाज हो सकता है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें