30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कोलकाता में छात्रों ने मनाया अनोखा Valentine”s Day, रिक्शा चालकों को बैठाकर चलाया रिक्शा

कोलकाता : शहर के छात्रों ने वेलेंटाइन डे पर रिक्शाचलाने वालों के प्रति आत्मीयता दिखाते हुए अनोखे अंदाज में इस दिन को मनाया. शहर के विभिन्न कॉलेजों के 42 छात्रों ने रिक्शाचालकों को बैठा कर रिक्शा चलाया और दिन-रात अथक परिश्रम करने वाले चालकों के प्रति आत्मीयता और लगाव का इजहार किया. इस कार्यक्रम में […]

कोलकाता : शहर के छात्रों ने वेलेंटाइन डे पर रिक्शाचलाने वालों के प्रति आत्मीयता दिखाते हुए अनोखे अंदाज में इस दिन को मनाया. शहर के विभिन्न कॉलेजों के 42 छात्रों ने रिक्शाचालकों को बैठा कर रिक्शा चलाया और दिन-रात अथक परिश्रम करने वाले चालकों के प्रति आत्मीयता और लगाव का इजहार किया. इस कार्यक्रम में कुछ छात्राओं ने भी हिस्सा लिया.

आयोजकों में से एक सप्तक विश्वास ने बताया कि छात्रों ने एमहर्स्ट स्ट्रीट पर बैंक ऑफ इंडिया क्रासिंग से बीबी गांगुली स्ट्रीट और मध्य कोलकाता में कॉलेज स्ट्रीट के रास्ते एमजी रोड तक तीन किलोमीटर व्यस्त मार्ग पर हाथ से खींचने वाला रिक्शा चलाया. विश्वास पत्रकारिता के छात्र हैं. 42 छात्रों ने रिक्शा चलाया, जबकि शहर के 20 से अधिक कॉलेजों के 65 अन्य छात्र मार्ग पर इनके साथ चल रहे थे.

रिक्शा खींचने वाली एक लड़की पूजा गुप्ता ने कहा कि हमने यह उन लोगों के प्रति अपना प्यार और सराहना दिखाने के लिए किया, जो बिना थके 365 दिन काम करते हैं, लेकिन शायद ही कोई इनकी मेहनत पर कोई ध्यान देता है. उन्होंने कहा कि रिक्शा चलाने के बाद मेरा हाथ दुखने लगा. मुझे दर्द, तनाव और मुश्किल का अहसास हुआ, जिसे रिक्शा चालक कुछ रुपयों के लिए रोजाना महसूस करते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें