1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal rally congress president adhir ranjan chowdhury has targeted tmc chief mamata banerjee leg injury assembly election 2021

विधानसभा चुनाव 2021 : ममता बनर्जी के पैर का इलाज करना चाहते हैं अधीर रंजन चौधरी, रैली में कही ये बात

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
अधीर रंजन चौधरी
अधीर रंजन चौधरी
facebook

बंगाल चुनाव के लिए प्रचार प्रसार अभियान जोर पकड़ लिया है. सभी दलों के नेता एक दूसरे पर लगातार हमलावर हैं. वहीं एक रैली में बंगाल कांग्रेस के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने ममता बनर्जी के चोटिल पांव को लेकर निशाना साधा है. अधीर ने कहा कि ममता की पैर अगर डॉक्टर ठीक नहीं कर पा रहे हैं तो हमें मौका दें, हम ठीक कर देंगे.

खड़गपुर सदर विधानसभा चुनाव सीट से संयुक्त मोर्चा की उम्मीदवार रीता शर्मा के समर्थन में कांग्रेस नेता व सांसद अधीर रंजन चौधरी ने रोड शो किया और खरिदा इलाके में लोगों को संबोधितत किया. इस दौरान अधीर चौधरी ने भाजपा और तृणमूल पर निशाना साधते हुए कहा कि एक ही पेड़ के दो फूल हैं-भाजपा और तृणमूल. भ्रष्टाचार और शोषण के मामले में कोई किसी से कम नहीं है.

अधीर चौधरी ने तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब तक चुनाव है, तब तक व्हील चेयर पर घूमकर लोगों से सहानुभूति के लिए वोट मांगती फिर रही हैं. चुनाव खत्म होते ही व्हील चेयर अपने आप ही छूट जायेगा. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अपनी चोट को चुनावी अवसर में तब्दील करने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन कोशिश बेकार जायेगी.

अधीर चौधरी ने कटाक्ष करते हुए कहा कि अगर चिकित्सक ठीक नहीं कर पा रहे हैं, तो मुझे अवसर दें. वहीं, भाजपा पर वार करते कहा कि चुनाव में गरीबों को सब्जबाग दिखाते हैं और सत्ता हासिल करने के बाद गरीबों को महंगाई की आग में झोंक देते हैं

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें