1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election third phase violence latest news tmc candidate sujata mondal khan attacked in aarambag aitc accused bjp supporters abk

आरामबाग की TMC कैंडिडेट सुजाता मंडल खान पर हमला, BJP पर आरोप, चुनाव आयोग ने मांगी रिपोर्ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
TMC कैंडिडेट सुजाता मंडल खान पर हमला, BJP पर आरोप
TMC कैंडिडेट सुजाता मंडल खान पर हमला, BJP पर आरोप
प्रभात खबर

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग जारी है. इसी बीच तीन जिले की 31 सीटों पर जारी वोटिंग के दौरान हिंसा की कई घटनाएं सामने आई हैं. यहां तक कि टीएमसी की प्रत्याशी भी हिंसा से सहम गई हैं. आरामबाग सीट से टीएमसी कैंडिडेट सुजाता मंडल खान पर हमला किया गया. सुजाता मंडल खान ने बीजेपी पर हमले का आरोप लगाया है. टीएमसी ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से वीडियो जारी करके सुजाता मंडल खान पर हमले की जानकारी दी है. साथ ही बीजेपी के समर्थकों पर हमले का आरोप लगाया है. चुनाव आयोग ने सुजाता मंडल खान पर हमले की रिपोर्ट मांगी है.

टीएमसी कैंडिडेट सुजाता मंडल पर हमला

आरामबाग से टीएमसी कैंडिडेट सुजाता मंडल खान ने आरोप लगाया है कि उन पर ईंट-पत्थरों से हमला किया गया है. सुजाता मंडल खान के मुताबिक कुछ लोग मास्क लगाकर आए और उन पर हमला कर दिया. सुजाता मंडल खान ने अभद्र टिप्पणी करने का आरोप भी लगाया है. इसके पहले भी सुजाता मंडल ने सोमवार की रात आरामबाग विधानसभा क्षेत्र में महिलाओं को धमकाने का आरोप बीजेपी पर लगाया था.

वोट टीएमसी को और घंटी बजी बीजेपी की...

बीजेपी समर्थकों पर हमले करने का आरोप लगाने वाली टीएमसी कैंडिडेट सुजाता मंडल खान ने मंगलवार को वोटिंग की शुरुआत के कुछ देर बाद ही बड़ा आरोप लगा डाला. सुजाता ने पत्रकारों से कहा बूथ नंबर 45 पर लोगों ने टीएमसी को वोट दिया और वो बीजेपी को जा रहा है. सुजाता ने केंद्रीय बलों पर पक्षपातपूर्ण रवैया अपनाने का आरोप लगाया तो अरांडी में पार्टी के कार्यकर्ताओं को पीटने की बात भी कही. बकौल सुजाता मंडल खान केंद्रीय बल लोगों को बीजेपी को वोट देने का दबाव बनाते हैं.

तीन जिलों की 31 सीटों पर मतदान जारी

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण की बात करें तो तीन जिलों की 31 सीटों पर वोटिंग जारी है. वोटिंग के दौरान कई जगहों से हिंसात्मक घटनाएं सामने आई हैं. आरामबाग में बीजेपी और टीएमसी समर्थकों के बीच हिंसक झड़प हो गई. हंगामे को शांत कराने के लिए केंद्रीय बलों को उतरना पड़ा. फिलहाल इलाके में तनाव बना हुआ है और मौके पर बड़ी संख्या में सुरक्षाबलों को तैनात किया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें